Dec 09 2022 / 5:01 PM

कटक में आज भारत-वेस्टइंडीज के बीच निर्णायक वनडे मुकाबला

कटक। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला कटक के बाराबती स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला यानी आज रविवार को दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा।

सीरीज का पहला मैच वेस्टइंडीज ने 8 विकेट से जीता था, जिसके बाद दूसरे वनडे में भारत ने मेहमान टीम को 107 रनों से मात देकर शानदार वापसी की। कटक में सीरीज का निर्णायक वनडे मुकाबला होगा, यह मैच जो जीतेगा सीरीज उसके नाम होगी।

टीम इंडिया के ऊपर यह मैच और सीरीज जीतने का दबाव होगा। इसी साल मार्च में भारत को अपने ही घर में ऑस्ट्रेलिया के हाथों पांच मैचों की वनडे सीरीज में 2-3 से हार का सामना करना पड़ा था।

अगर वेस्टइंडीज यह सीरीज अपने नाम कर लेता है, तो भारत को अपनी ही धरती पर लगातार दूसरी वनडे सीरीज हार जाएगा। कटक के बाराबती स्टेडियम की पिच भी विशाखापत्तनम की तरह बल्लेबाजों की मददगार होगी। भारतीय क्रिकेट टीम तीसरे वनडे को जीतकर वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार 10वीं द्विपक्षीय वनडे सीरीज अपने नाम करने उतरेगी।

भारत ने विशाखानपत्तनम में खेले गए दूसरे मैच में तूफानी अंदाज में वापसी की। कप्तान विराट कोहली खाता नहीं खोल सके लेकिन रोहित शर्मा, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत ने शानदार प्रदर्शन किया और चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने हैट्रिक लगाई।

Share with

INDORE