Dec 05 2022 / 2:35 PM

गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के कारण ही टीम को जीत मिली: रोहित शर्मा

नागपुर। बांग्लादेश को तीसरे और आखिरी ट्वंटी-20 मुकाबले में 30 रन से हराकर सीरीज पर कब्जा करने के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने गेंदबाजों की सराहना करते हुए कहा है कि गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के कारण ही टीम को जीत मिली है। भारत की ओर से तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने मात्र सात रन देकर छह विकेट झटके जिसकी मदद से भारत ने बंगलादेश को हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली।

कप्तान ने मैच के बाद कहा, गेंदबाजों के कारण टीम को जीत मिली है। मुझे पता है कि मध्य ओवरों में ओस के कारण मुकाबला कठिन था। एक समय बंगलादेश की स्थिति मैच में काफी अच्छी थी और हमारे लिए मुकाबला बेहद कठिन होता जा रहा था। टीम के लिए मैच में वापसी काफी शानदार रही।

रोहित ने कहा, टीम के खिलाड़ियों ने मुकाबले में अपनी जिम्मेदारी समझकर प्रदर्शन किया। मैं समझ सकता हूं कि जब विकेट नहीं गिर रहे होते हैं तो आपके लिए मुकाबले में टिकना कठिन हो जाता है और परिस्थिति आपके अनुकूल नहीं रहती है। लेकिन इसका श्रेय गेंदबाजों को जाता है। हालांकि बल्लेबाजों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया जिस तरह से लोकेश राहुल और श्रेयस अय्यर ने बल्लेबाजी की वो वाकई शानदार थी।

Share with

INDORE