Dec 08 2022 / 12:54 AM

भारत के खिलाफ हम ‘अंडरडॉग’ पर रिजल्ट कुछ भी आ सकता है: पोलार्ड

नई दिल्ली। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टी20 इंटरनेशनल मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 6 दिसंबर को खेला जाना है। भारत और वेस्टइंडीज की टीमें हैदराबाद पहुंच चुकी हैं। इस सीरीज से पहले वेस्टइंडीज के कप्तान कीरन पोलार्ड ने मंगलवार को कहा कि उनकी टीम को भले ही भारत के खिलाफ अंडरडॉग माना जा रहा हो, लेकिन रिजल्ट कुछ भी आ सकता है।

पोलार्ड ने कहा कि टी20 और वनडे में अच्छे रिजल्ट के लिए टीम अपने बेसिक्स पर ध्यान देगी। पोलार्ड ने कहा, ‘हमारा सामना एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी से है और हम अंडरडॉग रहेंगे और ये सही है लेकिन ये अपनी प्रतिभा पर विश्वास करने और रणनीति पर अमल करने से जुड़ा है और जब आप ऐसा करते हैं तो कुछ भी संभव है।’ उन्होंने कहा, ‘कुछ डिपार्टमेंट हैं जिनमें सुधार की जरूरत होती है और जब आप ऐसा करते हैं तो अधिकतर आपको अच्छा रिजल्ट मिलता है।

मौजूदा आईसीसी टी20 चैंपियन वेस्ट इंडीज तीन टी20 मैचों की सीरीज से अपने दौरे की शुरुआत करेगा जिसका पहला मैच छह दिसंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा। सीरीज का दूसरा मैच 8 दिसंबर को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। 11 तारीख को सीरीज का तीसरा मैच मुंबई में होगा। इसके बाद तीन वनडे इंटरनैशनल मैच खेले जाएंगे। पहला मैच 15 दिसंबर को चेन्नै में खेला जाएगा। 18 तारीख को विशाखापत्तनम दूसरा वनडे इंटरनैशनल और कटक में 22 दिसंबर को वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला होगा।

Share with

INDORE