Oct 20 2021 / 6:08 PM

इंदौर में शेयर बाजार के काम मे घाटा होने के बाद आरोपी ने चालू किया ऑन लाईन सट्टा, किराए के फ्लैट में चला रहा था, पुलिस ने धरदबोचा

इंदौर। इंदौर में एक व्यक्ति ने शेयर बाजार के काम मे घाटा होने के बाद ऑन लाईन सट्टा शुरू कर दिया। वह किराए के फ्लैट में इसे चला रहा था, पुलिस ने दबिश देकर उसे धरदबोचा।
क्राईम ब्राँच व थाना राजेन्द्र नगर की संयुक्त कार्यवाही में आरोपी से 01 लैपटाप 03 मोबाइल हैडसेट , नगदी 7,000/- एवं लाखो रुपये की सट्टा पर्ची मौके से बरामद की गई।

डीआइजी मनीष कपूरिया, पुलिस अधीक्षक(पश्चिम) महेशचंद जैन के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राईम ब्रांच) गुरू प्रसाद पाराशर व टीम ने उक्त कार्रवाई की।

मुखविर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि थाना राजेन्द्र नगर क्षेत्र के आवासा टाउनशीप ए ब्लाक 5 फ्लोर ,इंदौर की छत पर अवैध रुप से सट्टा सचालित हो रहा है। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी मनीष कुमार चैलानी उम्र 42 साल को घेराबंदी कर पकड़ा।


आरोपियो से फ्लेट के संबंध में पूछने पर किराए का होना बताया, आरोपी मनीष कुमार चैलानी द्वारा सट्टा मुम्बई मे उल्लास नगर के शंकर व दिलीप कपडा व्यापारी के साथ करना बताया। आरोपियो द्वारा ग्राहको के संबध मे पूछताछ में मुम्बई के द्वारा सट्टा लगाना बताया। पूछताछ जारी है।

Spread the love

Indore