Aug 15 2022 / 6:41 PM

वेस्ट इंडीज के खिलाफ सभी जीत के इरादे से खेल रहे थे: गांगुली

नई दिल्ली। भारतीय क्र‍िकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में संपन्न टी20 सीरीज में बेखौफ बल्लेबाजी के लिए टीम इंडिया की सराहना की है। मुंबई में बुधवार को खेले गए तीसरे टी20 मैच में 67 रन से जीत हासिल कर विराट कोहली ब्र‍िगेड ने तीन मैचों की सीरीज 2-1 के अंतर से अपने नाम की।

जीत के बाद सौरव गांगुली ने ट्वीट किया,‘ कइयों ने सोचा होगा कि भारत ही सीरीज जीतेगा। जीत हैरानी की बात नहीं है। काबिले तारीफ यह है कि भारत ने जिस तरह से निर्भीक होकर बल्लेबाजी की। कोई टीम में अपनी जगह के लिये नहीं खेल रहा था, सभी जीत के इरादे से खेल रहे थे। शाबास भारत।’

टीम इंडिया के पूर्व क्र‍िकेटर मोहम्‍मद कैफ ने भी सीरीज जीत पर टीम इंडिया को बधाई दी है। कैफ ने ट्वीट किया- टीम इंडिया के लिए शानदार सीरीज जीत। कोहली, राहुल और रोहित की शानदार बल्लेबाजी के बाद चाहर और शमी अपने कंजूसी भरे स्‍पैल कमाल के रहे।

पूर्व क्र‍िकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने अपने ट्वीट में लिखा- पिछले मैच में मिली हार, टॉस की नाकामी और ओस के बड़े पहलू के बावजूद टीम इंडिया ने ए क्‍लास खेल दिखाया। टीम के चयन और बल्लेबाजी और बॉलिंग को लेकर वे पॉजिटिव रहे। सीरीज जीत पर बधाई।

तीसरे टी20 मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा (71), केएल राहुल (91) और कप्‍तान विराट कोहली (70) ने अर्धशतक जमाए। इन बल्‍लेबाजों के योगदान की बदौलत भारतीय टीम ने 20 ओवर्स में 3 विकेट खोकर 240 रन बनाए। जवाब में वेस्‍टइंडीज टीम 8 विकेट खोकर 173 रन ही बना सकी।

Share with

INDORE