इंदौर में एक कप चाय स्वच्छता के नाम…, संजय जगदाले, राहत इंदौरी, नेगी, घाटगे ने ट्रेचिंग ग्राउण्ड पर बैठकर पी चाय

-नागरिको से सकारात्मक फीडबेक देने की अपील की

इन्दौर। स्वच्छ सर्वेक्षण लीग 2020 में सीटीजन फीडबेक हेतु शहर के प्रसिद्ध तथा जिन्होने शहर का नाम रोशन किया ऐसे व्यक्तियो को आज टेचिंग ग्राउण्ड पर “एक कप चाय स्वच्छता के नाम” कार्यक्रम के तहत विख्यात शायर राहत इन्दौरी, बीसीसीआई के पूर्व सचिव संजय जगदाले, पूर्व हाॅकी प्लेयर निररंजन नेगी, अभिनेता विजेन्द्र घाटगे को आमंत्रित किया गया था।

शहर के प्रसिद्ध प्रबुद्धजनो द्वारा टेचिंग ग्राउण्ड पर स्वच्छता से संबंधित चर्चा की तथा स्वच्छ सर्वेक्षण लीग 2020 के सीटीजन फीडबेक में अपना-अपना सकारात्मक फीडबेक भी दिया गया। सभी ने नागरिको से अपील की है कि सभी शहरवासी भी स्वच्छ सर्वेक्षण 2020 के सीटीजन फीडबेक में अपना सकारात्मक फीडबेक जरूर से जरूर देवे।

टेचिंग ग्राउण्ड में आए शहर के विख्यात प्रबृजनो का आयुक्त आशीष सिंह द्वारा पौधा व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर स्वास्थ्य प्रभारी संतोषसिंह गौर, अपर आयुक्त रजनीश कसेरा, कार्यक्रम के समन्वय वरिष्ठ पत्रकार रचना जौहरी, आकाश चौकसे, कंसलटेंट अरशद वारसी व अन्य उपस्थित थे।

आयुक्त आशीष सिंह ने कहा कि इस बार भी स्वच्छ सर्वेक्षण लीग 2020 में सीटीजन फीडबेक के नंबर है, इसके लिये हमारी शहर के जागरूक नागरिको से अनुरोध है कि वह सीटीजन फीडबेक में सवालो के सकारात्मक जवाब देवे।

Spread the love

इंदौर