इंदौर में थाने से कुछ दूरी पर युवक की चाकू से गोदकर हत्या, वारदात हुई सीसीटीवी कैमरे में कैद

इंदौर। मप्र की औद्योगिक राजधानी इंदौर में थाने से कुछ ही दूरी पर एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।


मृतक का नाम आकाश उर्फ लल्ला पिता राधेश्याम यादव (30) निवासी भोलेनाथ कॉलोनी है। बाणगंगा थाने से महज 200 मीटर दूर यह हत्या की गई।


कल रात उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर मौत हो गई। उसके रिश्तेदार शिवशंकर यादव के अनुसार आकाश मजदूरी करता है। कल रात को उसके पास में फोन आया था। अमन और राहुल आदि ने फोन कर बुलाया। जब घर के लोगों ने उससे पूछा तो उन्होंने बताया कि उससे माफी मांगना है। इस पर आकाश आरोपितों से मिलने के लिए चला गया था।

कुछ देर बाद अस्पताल से सूचना मिली कि उसे घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया है। वह लोग अस्पताल पहुंचे, लेकिन बचाया नहीं जा सका।


गत 14 फरवरी को शादी के दौरान नाचने को लेकर कुछ युवकों से विवाद हुआ था। धक्का लगने को लेकर विवाद हो गया था। आरोपितों ने उसे धक्का दिया और फिर मारपीट की थी।उस वक्त आसपास के लोगों ने समझाकर वहां से रवाना कर दिया था। इसके बाद से ही आरोपित उसे मारने का मौका ढूंढ रहे थे।

कल कथित समझौते के नाम पर उसे बुलाया और फिर शराब पिलाकर चाकू से हमला कर दिया। उस पर चाकू से 25-30 वार किए और उसे लहूलुहान हालत में छोडक़र भाग गए। बदमाशों की यह हरकत पास ही में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

Spread the love

इंदौर


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/tezsamachar/public_html/wp-includes/functions.php on line 4552

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/tezsamachar/public_html/wp-content/plugins/really-simple-ssl/class-mixed-content-fixer.php on line 111