हनी ट्रेप मामले में बन्द कमरा सुनवाई के लिए महाधिवक्ता व एसआईटी प्रमुख इंदौर आए, मंगलवार को याचिकाकर्ताओं को सुना जाएगा


इंदौर। मध्य प्रदेश से चर्चित हनीट्रैप केस में गुरुवार को इंदौर हाई कोर्ट में बन्द कमरे में सुनवाई हुई। इसमे शासन की ओर से पक्ष रखने महाधिवक्ता पुरुषेन्द्र कौरव व एसआईटी प्रमुख राजेन्द्र कुमार इंदौर आए और अपने तर्क रखे। अब मंगलवार को याचिकाकर्ताओं को सुना जाएगा।


उल्लेखनीय है कि गत सुनवाई पर महाधिवक्ता कौरव ने हाईकोर्ट को बताया था कि अब तक हुई जांच में पता चला है कि आरोपितों ने कई लोगों से बातचीत भी की थी, लेकिन हर बातचीत का संबंध अपराध से हो यह जरूरी नहीं। ऐसी स्थिति में जांच में सामने आए नामों को सार्वजनिक नहीं किया जाना चाहिए। इसके चलते बन्द कमरे में सुनवाई का आग्रह शासन की ओर से किया गया था जिसे स्वीकार कर कोर्ट ने आज सुनवाई की।


पूर्व सुनवाई पर स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) ने सीलबंद लिफाफे में अपनी स्टेटस रिपोर्ट हाई कोर्ट के समक्ष पेश कर दी थी।

कौरव का हुआ स्वागत


इधर महाधिवक्ता बनने के बाद प्रथम बार इंदौर आगमन पर आज अतिरिक्त महाधिवक्ता कार्यालय इंदौर पर पुरुषेन्द्र कौरव का अतिरिक्त महाधिवक्ता पुष्यमित्र भार्गव, विवेक दलाल, उपमहाधिवक्ता श्रेय राज सक्सेना, अर्चना खेर एवं महाधिवक्ता कार्यालय के स्टाफ द्वारा स्वागत किया गया। चित्र में महाधिवक्ता का स्वागत करते हुए।

Spread the love

7

इंदौर