इंदौर के बाद बीना में छेड़छाड़ से तरस छात्रा ने जान दी

बीना। मप्र में छेड़छाड़ व दुष्कर्म की घटनाएं रुक नही पा रही है। इंदौर के बाद अब मप्र के ही एक और शहर बीना में छेड़छाड़ से आहत कक्षा 10वीं की छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त छात्रा अपनी दो बहनों के साथ घर पर थी।

इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले एक लड़के ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी।

घटना गत शुक्रवार शाम करीब पांच बजे की है। 16 वर्षीय छात्रा दीपिका (परिवर्तित नाम) शौच कर घर लौट रही थी। इसी दौरान एक युवक नीलू यादव ने उसके साथ छेड़छाड़ कर अश्लील भाषा में बात की।

लड़की ने इसका विरोध किया तो आरोपित युवक ने उसे बदनाम करने की धमकी दी। इससे दुखी होकर छात्रा ने घर जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया।

अस्पताल में दो दिन बाद गत रविवार को उसकी मौत हो गयी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सागर में पढ़ती थी

लड़की के पिता के अनुसार उनकी 3 लड़कियां हैं। बेटियों को बेहतर शिक्षा देने और काबिल बनने के लिए सागर में मकान किराए पर लिया है।

वहीं बेटियों को रखकर उन्हें पढ़ाता हूं। कुछ दिन पहले ही खरीफ फसल की बोवनी करने गांव आए थे। घटना के दिन अपनी पत्नी के साथ झांसी रिश्तेदारी में गया था।

इसी का फायदा उठाकर आरोपित ने उनकी लड़की के साथ छेड़छाड़ कर दी। इससे दुखी होकर उसने आत्महत्या कर ली। आरोपित युवक मेरी बेटी को पहले से परेशान करता था। उल्लेखनीय है कि इंदौर में भी हाल ही में द्वारकापुरी इलाके में छात्रा गायत्री ने छेड़छाड़ से तंग होकर फाँसी लगाकर जान दे दी थी।

Spread the love

इंदौर