Dec 01 2022 / 10:23 PM

अजित पवार ने शरद पवार को धोखा दिया है: संजय राउत

मुंबई। महाराष्ट्र में अभी तक का सबसे बड़ा उलटफेर देखने को मिला है और भाजपा ने एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बना लिया है। देवेंद्र फडणवीस एक बार फिर से राज्य के मुख्यमंत्री चुने गए हैं और साथ ही एनसीपी नेता और शरद पवार के भतीजे अजित पवार को डिप्टी सीएम बनाया गया है। हालांकि, एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा है कि, ये अजित पवार का निजी फैसला है पार्टी का नहीं।

अब शिवसेना नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र की इस सियासत पर अपना बयान दिया है और कहा है कि, रात के अंधेरे में पाप किया गया है। संजय राउत ने कहा कि आखिरी वक्त तक अजित पवार हमारे साथ थे। अजित पवार ने शरद पवार को धोखा दिया है। कल रात अजित पवार बैठक में मौजूद थे। अजित पवार को ईडी की जांच का डर है।

संजय राउत ने कहा कि राज्यपाल भी इसमें शामिल हैं। राजभवन की शक्तियों का दुरुपयोग हुआ है। बीजेपी और फडणवीस सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं। संजय राउत ने कहा कि अजित पवार वकील से मिलने के बहाने बाहर गए थे। सत्ता और पैसे के दम पर पूरा खेला हुआ है। अजित पवार नजर नहीं मिला पा रहे थे। अंधेरे में अजित पवार ने डाका डाला है। अजित पवार और उनके साथियों ने छत्रपति शिवाजी का नाम बदनाम किया है। आज सुबह दो बार उद्धव ठाकरे से शरद पवार की बात हुई थी।

Share with

INDORE