इंदौर के क्षेत्र क्रमांक एक मे होंगे 100 बोरिंग, विधायक शुक्ला के प्रयासों से विशेष अनुमति मिली

इंदौर। इंदौर के क्षेत्र क्रमांक एक मे 100 बोरिंग किये जायेंगे। क्षेत्रीय कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के प्रयासों से इसकी विशेष अनुमति मिल गई है।


पेयजल संकट दूर करने के लिए बोरिंगों की शुरुआत मुख्यमंत्री कमलनाथ के जन्मदिन के अवसर पर बाणगंगा स्थित वार्ड क्र. 10 पार्षद विनिता-दीपू यादव के वार्ड से सोमवार 18 नवम्बर सुबह होगी।


विधानसभा चुनाव अभियान के दौरान गत वर्ष जनसम्पर्क में क्षेत्र की जनता ने पानी की किल्लत बताई थी। क्षेत्र क्र. 1 के 17 वार्डों में जलसंकट व्याप्त था। विधायक बनने के बाद शुक्ला ने अपने प्रयासों से कुछ बोरिंग अनुमति प्राप्त कर करवाए थे, फिर भी संकट दूर नहीं हुआ था। उन्होंने पानी की समस्या दूर करने के लिए भोपाल से विशेष प्रयास कर 100 बोरिंग क्षेत्र क्र. 1 में करवाए जाने की अनुमति प्राप्त की है।

जिसकी शुरुआत सोमवार से हो रही है। इसके बाद क्षेत्र क्रमांक एक क अन्य हिस्सों में पानी और आबादी की जरूरत के मान से बोरिंग किए जाएंगे। बोरिंग से पूर्व विधायक और उनकी टीम ने एक सर्वे भी किया था कि कितने घरों के बीच बोरिंग किए जाएं। विधायक के प्रयासों से क्षेत्र क्र. 1 में बोरिंग शुरू होने पर अनेक कांग्रेसी नेताओं ने मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया है।

Spread the love

इंदौर