पत्नी के हंगामे के बाद दूसरी युवती की रिपोर्ट पर निलंबित टीआई रेप व बंधक बनाने के आरोप में हुए गिरफ्तार

धार। मप्र के एक निलंबित टीआई एन के सूर्यवंशी की मुसीबतें और बढ़ गई हैं। उन्हें युवती को बंधक बनाकर रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

धार जिले के गंधवानी में रंगरेलिया मनाने वाले निलंबित टी आई एन के सूर्यवंशी को बलात्कार और युवती को बंधक बनाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। दो दिन पहले कथित रूप से एक अन्य युवती से दूसरी शादी करने के विवाद में गंधवानी थाने के टीआई रहे सूर्यवंशी की इंदौर में रहने वाली पत्नी ने गंधवानी थाने के पास बने सरकारी क्वार्टर पर आकर काफी हंगामा किया था। इसकी खबर सोशयल मीडिया पर भी काफी चर्चित रही थी।

उसके बाद सुर्यवंशी को पहले लाइन अटैच बाद में निलंबित कर दिया था। इसके बाद कहानी में नया मोड़ आया। जिस युवती के साथ टी आई सूर्यवंशी घर पर पाए गए थे, उसी की रिपोर्ट पर कंल देर रात सूर्यवंशी के खिलाफ बलात्कार और बंधक बनाने का मामला गंधवानी थाने पर ही भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 343, 506 के तहत दर्ज कर आरोपी टीआई को गिरफ्तार कर लिया गया।

टीआई को भेजा जेल

धार की न्यायिक दण्‍डाधिकारी प्रथम श्रेणी अंजली पटेल ने गंधवानी के निलंबित थाना प्रभारी नरेश सूर्यवंशी को आरक्षी केन्‍द्र गंधवानी द्वारा पंजीबद्व अपराध 47/20 IPC की धारा 376, 376(2)(क) II, 343 में 26 फरवरी तक न्‍यायिक अभिरक्षा स्‍वीकार कर जेल भेज दिया है।

 
न्‍यायालय ने कहा कि आरोपी का कृत्‍य गंभीर किस्‍म का हैं जिसे जमानत का लाभ दिया जाना उचित नहीं हैं। जमानत आवेदन निरस्‍त किया गया। प्रकरण में पैरवी नीतिका बामनिया (कनेश) सहायक  जिला लोक अभियोजन अधिकारी ने की।

Spread the love

इंदौर