अश्लीलता फैलाने के आरोप के बीच बिग बॉस 13 पर बैन का खतरा, सूचना एवं प्रसारण मंत्री जावड़ेकर ने तलब की रिपोर्ट

दिल्ली। अश्लीलता फैलाने के आरोप के बीच टीवी शो बिग बॉस 13 पर बैन का खतरा बढ़ गया है। सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने मामले में रिपोर्ट तलब की है।

इन आरोपो के चलते ट्रेडर्स यूनियन ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर शो पर बैन लगाने की मांग की थी। प्रकाश जावड़ेकर से जब शो पर बैन लगाने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मैंने मंत्रालय के अधिकारियों से शो के बारे में रिपोर्ट मांगी है, हम पहले रिपोर्ट देखेंगे, इसके बाद ही कुछ फैसला ले पाएंगे।

इधर करणी सेना ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर कहा है कि बिग बॉस हिंदू संस्कृति का नेशनल टीवी पर अपमान कर रहा है। शो लव जिहाद को प्रमोट कर रहा है। शो में बहुत ज्यादा अभ्रदता है इसे फैमिली के साथ नहीं देखा जा सकता। ऐसे ही अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद की बैठक में भी बिग बॉस का मुद्दा उठा था।

अखाड़ा परिषद ने शो के कंटेंट से नाराजगी जताई और शो पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी। इसके साथ अखाड़ा परिषद ने सलमान खान को सलाह दी थी कि इससे उनकी छवि को नुकसान हो रहा है. उन्हें इससे अलग हो जाना चाहिए।

लोग बिग बॉस के टास्क और रूल को लेकर नाराज हैं। बिग बॉस में इस बार BFF (बेड फ्रेंड्स फॉरएवर) को लेकर विवाद शुरू हुआ था। इसमें कंटेस्टेंट को दूसरे कंटेस्टेंट के साथ बेड शेयर करना था।

रूल के हिसाब से घर के कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा को असीम रियाज के साथ बेड शेयर करना था दर्शक इसका खूब विरोध कर रहे थे। विवाद के बाद बिग बॉस ने शो नियम में भी बदलाव किया है।

Spread the love

इंदौर