इंदौर में 80 लाख से अधिक का घोटाला करने के आरोपी दवे बंधुओ के मकानों के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, पूर्व में ऑफिस हो चुका ध्वस्त


इंदौर। बुधवार को इंदौर में 80 लाख से अधिक का घोटाला करने के आरोपी दवे बंधुओ के मकानों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला और करीब 5 मकानों को तोड़े जाने की कार्रवाई जारी है। पूर्व में भी इनके ऑफिस को ध्वस्त किया जा चुका है।


राशन में हेराफेरी कर लगभग 80 लाख से अधिक के राशन घोटाले के आरोपी भरत दवे, श्याम दवे द्वारा परिवार के लोगो के साथ मिलकर शहर में मकान बनाने के साथ ही मल्टी बनाने की जानकारी प्रशासन के सामने आई थी। इसमे अवैध रूप से किए गए निर्माण को ढहाने की कार्रवाई आज शुरू की गई। इसके तहत मूसाखेड़ी, पवन नगर, मोती तबेला में कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है। कलेक्टर मनीष सिंह के निर्देश पर जिला प्रशासन और नगर निगम द्वारा यह कार्रवाई की जा रही है।


उपायुक्त रिमूवल लता अग्रवाल एवं भवन अधिकारी देवकीनंदन वर्मा के मुताबिक जोन क्रमांक 18 वार्ड क्रमांक 52 में श्याम दवे उर्फ बंटी दवे का सर्वे क्रमांक 258 /59 पवन नगर में 15 बाई 40 का जी प्लस 3 का मकान रिमूवल कार्रवाई की गई!


मोती तबेला में कलेक्ट्रेट के पीछे 4 मकान हैं। इन सभी मकानों के निर्माण में नियमों का उल्लंघन पाया गया है। अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी अभय बेडेकर यहाँ कार्यवाही का संचालन कर रहे हैं।

प्रेमलता दवे एवं श्याम दवे द्वारा मोती तबेला मकान नंबर 13 /3 मे 216 स्क्वायर मीटर एवं 18/ 3 मे 282 स्क्वायर मीटर एवं 19 /3 मे 174 स्क्वायर मीटर एवं 20/ 3 मे 273 स्क्वायर मीटर का स्वीकृति से अधिक किए गए अवैध निर्माण हिस्से को हटाने की रिमूवल कार्रवाई की जा रही !

Spread the love

इंदौर