Jun 19 2019 /
10:49 PM

मुख्यमंत्री कमलनाथ के दो ओएसडी कक्कड व मिगलानी के यहां 6 ठिकानों पर इनकम टैक्स के छापे, 9 करोड़ मिलने की खबर

भोपाल। मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ के दो ओएसडी प्रवीण कक्कड व राजेन्द्र मिगलानी के इंदौर सहित 6 ठिकानों पर इनकम टैक्स के छापे लगे है।

एनडीटीवी द्वारा सूत्रों से बताई जा जा रही खबर के अनुसार करीब 9 करोड़ रुपये मिलने की खबर है। कक्कड़ के विजय नगर क्षेत्र में स्थित घर पर रविवार अलसुबह 15 से भी अधिक इनकम टैक्स अधिकारियो की टीम द्वारा सर्चिंग की जा रही हैं। ये टीम दिल्ली व भोपाल की बताई जा रही हैं।

इधर ‘आज तक’ की न्यूज के मुताबिक आयकर व‍िभाग के सूत्रों के अनुसार, आयकर विभाग के 300 अधिकार‍ियों की टीम देश भर के 50 ठ‍िकानों पर छापेमारी कर रही है।

इनमें से एमपी के सीएम कमलनाथ के ओएसडी के अलावा कमलनाथ के भांजे रातुल पुरी, अमीरा ग्रुप और मोजेर बेयर पर भी छापे मारे गए हैं. इनमें से भोपाल, इंदौर, गोवा के अलावा द‍िल्ली में 35 लोकेशन पर छापेमारी की है। भोपाल में प्रतीक जोशी के यहां भारी मात्रा में रुपये बरामद हुए हैं।

मुख्यमंत्री कमलनाथ को भांजे रातुल पुरी से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे हुए हैं. रातुल पुरी का नाम राजीव सक्सेना से पूछताछ के दौरान छिपा लिया गया था। राजीव सक्सेना का दुबई से अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर डील मामले में प्रत्यर्पण हुआ था।

इधर ‘आज तक’ की न्यूज के मुताबिक आयकर व‍िभाग के सूत्रों के अनुसार, आयकर विभाग के 300 अधिकार‍ियों की टीम देश भर के 50 ठ‍िकानों पर छापेमारी कर रही है। इनमें से एमपी के सीएम कमलनाथ के ओएसडी के अलावा कमलनाथ के भांजे रातुल पुरी, अमीरा ग्रुप और मोजेर बेयर पर भी छापे मारे गए हैं. इनमें से भोपाल, इंदौर, गोवा के अलावा द‍िल्ली में 35 लोकेशन पर छापेमारी की है।

भोपाल में प्रतीक जोशी के यहां भारी मात्रा में रुपये बरामद हुए हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ को भांजे रातुल पुरी से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे हुए हैं. रातुल पुरी का नाम राजीव सक्सेना से पूछताछ के दौरान छिपा लिया गया था। राजीव सक्सेना का दुबई से अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर डील मामले में प्रत्यर्पण हुआ था।

Spread the love

इंदौर