भूमाफियाओं के खिलाफ सीएम शिवराज का आक्रमक रुख, बोले- तबाह कर देंगे भू माफियाओ को, कोई नही बचेगा, कलेक्टर मनीष सिंह की कार्य शैली की जमकर की तारीफ, देखे वीडियो


इंदौर। मंगलवार को भूमाफियाओं के खिलाफ सीएम शिवराज का आक्रमक रुख देखने को मिला। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार भू माफियाओ को तबाह कर देगी। बब्बू, छब्बू, दब्बू कोई भी नही बचेगा।

इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह की कार्य शैली की मुख्यमंत्री ने जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि किन अधिकारियों की संलिप्तता से गरीबों का हक मारा गया इसकी भी जांच करवाऊंगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि टाइगर अभी जिंदा है और इन दिनों शिकार पर निकला है।


वे स्थानीय ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में आज पुष्प नगर, अयोध्या पुरी,श्रीमहालक्ष्मी नगर, दीप कुंज के भूखंड स्वामियों से मिलने पहुचे थे। (देखे वीडियो, क्या बोले मुख्यमंत्री)

मनीष सिंह वीडियो कांफ्रेंसिंग में 5 मिनट का प्रेजेंटेशन देंगे कि, कैसे उन्होंने माफियाओं को नेस्तनाबूत किया है

मध्य प्रदेश में बुधवार को मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में कलेक्टर कमिश्नर की वीडियो कॉन्फ्रेंस रखी गई है। इसमें इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह 5 मिनट का प्रेजेंटेशन देंगे कि कैसे उन्होंने माफियाओं को नस्ते नाबूत किया है। इसी तर्ज पर दूसरे शहरों में भी माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान को तेजी मिलेगी।

Spread the love

इंदौर