इंदौर एयरपोर्ट को ट्वीटर पर शिकायत, तुरन्त निराकरण*

इंदौर। इंदौर के देवी अहिल्या एयरपोर्ट पर एक यात्री ने सोमवार विमानतल निदेशक को ट्विटर पर शिकायत की। निदेशक ने तुरंत एक्शन लेकर ना केवल उसका निराकरण किया बल्कि यात्री को इसकी सूचना भी दी। मामला आज ही यानी 16 जुलाई का है।

एक यात्री आशीष तांबे ने ट्विटर पर इंदौर के विमानतल निदेशक को कहा कि आपके एयरपोर्ट पर सेल्फ़ी पॉइंट तो अच्छे है, लेकिन डिपार्चर हॉल के 80 प्रतिशत मोबाइल चार्जर पॉइंट काम नहीं कर रहे है।

निदेशक ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए न केवल चार्जिंग पॉइंट्स चेक करवाकर दुरस्त करवाये बल्कि यात्री को ट्विटर पर जवाब देकर इसकी जानकारी भी दी।

उसमे उल्लेख किया कि अभी तक किसी ने उस बाबद शिकायत नही की थी। यात्री आशीष ने भी उनकी शिकायत पर त्वरित कार्रवाई हेतु निदेशक का धन्यवाद ही अदा किया। देखें ट्विटर पर हुआ वार्तालाप-

Spread the love

15

इंदौर