कांग्रेस ने शिवराज से पूछा, अमित शाह को क्षिप्रा स्नान क्यों नहीं करवाया?

इंदौर। मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज द्वारा उज्जैन में पूछे गए चार सवालों का जवाब देते हुए कांग्रेस ने पलटवार किया है। इसमे उनसे पूछा है की करोड़ो खर्च करके क्षिप्रा को साफ करने का दावा कर रहे हैं तो अभी उज्जैन यात्रा के दौरान अपनी पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह को उसमे स्नान क्यों नही करवाया? करवाते तो बदबूदार नदी की वास्तविकता सामने आ जाती। इस सम्बंध में मप्र कांग्रेस कमेटी के सचिव राकेश सिंह यादव ने जारी बयान में मुख्यमंत्री द्वारा पूछे गए चारो सवाल के जवाब कांग्रेस की ओर से दिए है।

शिवराज का पहला सवाल था- कॉंग्रेस यह बताए की उनका सेनापति कौन हैं..?
⭕जवाब:- कॉंग्रेस के पास कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया दोनों इस प्रकार हैं जैसे क्रिकेट टीम में महेन्द्र सिंह धोनी और विराट कोहली हैं। जीत के बाद हाईकमान तय करेगा कि आगे क्या करना हैं। आप अपनी चिंता करे शिवराज जी। जनता तो आपको डूबो ही रही हैं वही आप के साथी विक्रम वर्मा,उमा भारती,बाबूलाल ग़ौर,प्रहलाद पटेल,नरेन्द्र सिंह तोमर ,राकेश सिंह और आप में कौन आपका सेनापति हैं कृपया जवाब दे….???

दूसरा सवाल- राहुल पीएम बनने को तैयार हैं लेकिन उन्हें बना कौन रहा हैं..?
⭕जवाब:-आप से म.प्र. तो संभालता नहीं हैं दूसरी ओर राहुल पर टिप्पणी करके अपना क़द बढ़ाने की क्यों कोशिश कर रहे हैं? आप को तो पता हैं,आपके गुरू आडवानी जी की क्या हालत कर दी हैं मोदी जी ने। रहा सवाल राहुल गांधी का तो देश की जनता उन्हें पीएम बनाएँगी जैसे नरेन्द्र मोदी को बनाया लेकिन फ़र्क़ ये होगा कि राहुल जी देश की जनता के पीएम बनेंगे,मोदी जी जैसे चंद उघोगपतियों के चौकीदार नहीं।

तीसरा सवाल – मालवा की समृद्धि के लिए नर्मदा को शिप्रा में क्यों नहीं मिला पाए?
⭕जवाब:-आपने नर्मदा -शिप्रा और सिंहस्थ के नाम पर करोड़ों का घोटाला किया,क्या मिला प्रदेश के किसानों को सिर्फ और सिर्फ फाँसी ।कॉग्रेस ने ऐसे किसी तुगलकी निर्णय पर कार्य नहीं किया। आज भी शिप्रा की सफ़ाई के नाम करोड़ों की सफ़ाई करने के बाद भी शिप्रा का पानी बदबूदार और ख़राब हैं। क्या वजह हैं कि आपने अमित शाह को शिप्रा स्नान नहीं कराया..?

चौथा सवाल —बेटियों पर दुराचार रोकने तुम्हारी सरकार ने क्या किया..?
⭕जवाब:- आपका सवाल ही इस बात का जवाब हैं शिवराज जी कि आप बेटियों पर हो रहे दुष्कर्मों को रोकने में असफल रहे हैं। आप को अपने इस सवाल के लिए म.प्र. की जनता से माफ़ी मॉंग कर जन माफ़ी यात्रा निकालना चाहिए।कॉंग्रेस के राज में कभी यह नहीं हुआ था कि माता पिता अपने बच्चों को अकेले छोड़ने मे डरने लगे। डर और अराजकता का माहौल बना दिया हैं आपके कुशासन नें।जनता का दर्द आप समझ नहीं रहे हैं,चुनाव के नतीजे आपको सही स्थान पर पहुँचा देंगे ।

Spread the love

इंदौर