इंदौर में मंत्री सिलावट के बर्थ-डे के पोस्टर हटाने में पिटे निगमकर्मी, उपायुक्त चौहान से भी हुई हुज्जत, देखें वीडियो

इंदौर। मंगलवार को इंदौर में मंत्री तुलसी सिलावट के बर्थ-डे के पोस्टर हटाने में निगमकर्मी पिट गए। इस दौरान उपायुक्त चौहान से भी मंत्री समर्थकों की हुज्जत हुई।

(देखें वीडियो)


मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, प्रदेश को होर्डिंग्स और बैनर मुक्त कराने के लिए लाख जतन कर रहे हैं लेकिन आर्थिक राजधानी इंदौर में बिना पोस्टर बैनर के नेताओं को राजनीति नही भाती है। इसी का परिणाम है कि स्वयं सीएम के निर्देश के बावजूद उनके मंत्रियों द्वारा आदेश की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

आज मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट का जन्मदिन था और इसी के चलते उनके समर्थक अपनी खुशी का इजहार नियमो के विरुद्ध करते नजर आ रहे है। इंदौर में मंत्री के रेसीडेंसी क्षेत्र में स्थित सरकारी आवास को जन्मदिन की बधाइयों के होर्डिंग्स और बैनर से पाट दिया गया। इस बात की जानकारी जैसे ही नगर निगम को लगी वैसे ही उन्हें हटाने के लिए निगम ने कवायद शुरू कर दी। लेकिन मंत्री समर्थक निगम अधिकारियों से विवाद पर उतारू हो गए। इन समर्थकों ने निगम उपायुक्त महेंद्र सिंह से भी तीखी बहस की और उन्हें वहां से लौटने को मजबूर कर दिया।

मीडिया कर्मियों को भी कवरेज करने से रोका। गौरतलब है कि सार्वजनिक स्थानों पर अवैध होर्डिंग्स और बैनर को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने स्पष्ट निर्देश दिए है यदि उनका स्वयं का पोस्टर भी हो तो हटा दिया जाए।

Spread the love

6

इंदौर