दीपिका पादुकोण को मुझ जैसा कोई सलाहकार रख लेना चाहिए, जिन्हें CAA का फुल फार्म नही पता वे विरोध कर रहे- बाबा रामदेव

इंदौर। गुरु रामदेव ने सोमवार को इंदौर में कहा कि फ़िल्म ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को मुझ जैसा कोई सलाहकार रख लेना चाहिए। आज जिन्हें CAA का फुल फार्म नही पता वे विरोध कर रहे है।
यहाँ मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि दीपिका में अभिनय की दृष्टि से कुशलता होना अलग बात है।

लेकिन सामाजिक, राजनीतिक और सांस्कृतिक मुद्दों का ज्ञान हासिल करने के लिये उन्हें देश के बारे में और पढ़ना-समझना पड़ेगा। यह समझ हासिल करने के बाद ही उन्हें बड़े निर्णय लेने चाहिए।’ उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण को स्वामी रामदेव जैसा कोई सलाहकार रख लेना चाहिए जो उन्हें ऐसे मुद्दों पर सही बात बता सके।


उन्होंने कहा कि आज जो लोग CAA का फुल फार्म नही बता सकते वे इसका विरोध कर रहे है।
बाबा ने कहा कि उनका जितना प्रेम शिवराज सिंह चौहान से है उतना ही प्रेम कमलनाथ से भी है। कमलनाथ दूरदर्शी है उन्हें पता है कैसे सरकार चलाई जाती है ।


वे इंदौर मैनेजमेंट एसोसिएशन की लेक्चर मीट में बतौर विशेष अतिथि शामिल होने आए हैं। मीडिया के चर्चा के दौरान बाबा रामदेव ने कई मुद्दों पर बात रखी। उन्होंने कहा कि इंदौर कई दृष्टि से ऐतिहासिक है। खाद्य तेल की सबसे बड़ी देश की कंपनी रुचि सोया की जन्मभूमि यहां है।


रुचि सोया को पतंजलि ने दिवालिया होने से बचा लिया है, क्योंकि हम नहीं चाहते जो संपत्ति इतनी मेहनत से खड़ी हुई वो इस तरह बिखर जाए

Spread the love

इंदौर