इंदौर के देवी अहिल्या विवि में इस बार कोरोना के कारण सीईटी नही होगी, मेरिट के आधार पर शैक्षणिक सत्र 2020- 21 में होगा प्रवेश, हुआ निर्णय

इंदौर। इंदौर के देवी अहिल्या विवि में इस बार कोरोना के कारण सीईटी नही होगी। यह निर्णय लिया गया है कि इस बार मेरिट के आधार पर शैक्षणिक सत्र 2020-21 के लिए प्रवेश होगा।

CET-2020 के सम्बन्ध में आज कमेटी की बैठक आयोजित की गयी। बैठक की अध्यक्षता कुलपति प्रोफ़ेसर रेणु जैन ने की। बैठक में कुलसचिव डॉ अनिल शर्मा भी उपस्थित थे।

मीडिया प्रभारी डॉ. चन्दन गुप्ता के अनुसार बैठक में विस्तार से चर्चा के पश्चात् सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि वर्तमान में कोविड- 19 महामारी के कारण परीक्षाएं आयोजित करने में अनिश्चितता हो रही है। साथ ही मध्य प्रदेश शासन द्वारा जारी अकादमिक कैलेंडर के अनुसार माह अक्टूबर 2020 से कक्षाएं प्रारंभ की जानी हैं। अत: प्रवेश प्रक्रिया शीघ्र पूर्ण किया जाना आवश्यक है।


वर्तमान में कोविड-19 महामारी की स्थिति के दृष्टिगत प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया जाना व्यवहारिक रूप में संभव प्रतीत नहीं हो पा रहा है। अत: शैक्षणिक सत्र 2020- 21 के लिए प्रवेश मेरिट के आधार पर दिया जाएगा। मेरिट आधार पर प्रवेश से संबंधित समस्त विस्तृत जानकारी पृथक रूप में शीघ्र उपलब्ध कराई जाएगी।

Spread the love

5

इंदौर