महात्मा गांधी के 150वें जन्मदिन पर हुए इवेंट में मोदी के साथ वॉलीवुड के दर्जनों सितारे हुए जमा, मची मोदी के साथ सेल्फी की होड़

दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का क्रेज आम लोगों में ही नही वॉलीवुड सितारों में भी कितना अधिक है, इसका नज़ारा शनिवार को देखने को मिला। महात्मा गांधी के 150वें जन्मदिन पर हुए इवेंट में मोदी के साथ वॉलीवुड के दर्जनों सितारे जमा हुए तब इनमे मोदी के साथ सेल्फी लेने की होड़ सी मच गई।


इस इवेंट में बॉलीवुड इंडस्ट्री के शाहरुख खान, आमिर खान सहित कई हीरो हीरोइन आदि शामिल हुए। यह इवेंट दिल्ली के लोक कल्याण मार्ग पर आज शाम 7 बजे हुआ जहां सेलिब्रिटीज ने महात्मा गांधी के योगदान के बारे में बात की है।


इवेंट पर पीएम नरेंद्र मोदी ने महात्मा गांधी के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने के बारे में बात की और कहा कि कैसे उन्हें हमेशा संरक्षित और पालन किया जाना चाहिए। इसी बात को आगे बढ़ाते हुए आमिर खान ने कहा- सबसे पहले मैं पीएम मोदी की इस सोच और प्रयास की सराहना करना चाहता हूं।

हम क्रिएटिव लोग बापू के आदर्शों संरक्षित रखने के लिए बहुत कुछ कर सकते हैं। मैं प्रधानमंत्री को विश्वास दिलाता हूं कि हम इसके लिए जरुर कुछ करेंगे।


इस दौरान आमिर खान, कंगना रनौत, शाहरुख खान, जैकी श्रॉफ, जैकलीन फर्नांडीज के साथ एकता कपूर, अश्विनी अय्यर तिवारी जैसे सितारे भी पीएम मोदी के साथ सेल्फी को लेकर काफी उत्साहित दिखे। आमिर खान और शाहरुख खान ने भी पीएम मोदी के साथ फोटो खिंचवाई।

शाहरुख ने अपने ट्वीट में लिखा कि धन्यवाद नरेंद्र मोदी हमें होस्ट करने के लिए और ‘चेंज विदिन’ के मंच से एक ओपन डिस्कशन के लिए जिसके सहारे इस पर भी चर्चा हुई कि कैसे आर्टिस्ट्स महात्मा गांधी के मेसेज को दुनिया में फैलाने में अहम भूमिका निभा सकते हैं।

Spread the love

इंदौर