पूर्व विधायक का फर्जी ट्वीट, पहुँचा सायबर सेल

इंदौर। सेाश्यल मीडिया के राजनीतिक स्तर पर हो रहे दुरुपयोग का एक ओर ताजा मामला सामने आया है। इसमें महू से कांग्रेस के पूर्व विधायक अंतर सिंह दरबार के फेक अकाउंट से राहूल गांधी के जन्मदिन को लेकर विवादित मेसेज जारी कर दिया।

इसकी शिकायत सायबर सेल को भी की गई है। गत मंगलवार को कांग्रेस नेता राहूल गांधी का जन्मदिन था। इसे लेकर पूर्व विधायक अंतर सिंह दरबार के नाम का फर्जी टवीट अकाउंट बनाकर उस पर विवादास्पद टिप्पणी डाल दी गई। दरबार द्वारा इस संबंध में पुलिस के सायबर
सेल में शिकायत के साथ ही स्पष्टीकरण भी जारी किया है।

भाजपा आईटी सेल पर आरोप
दरबार द्वारा दी गइ्र जानकारी में कहा गया है कि उनके नेता राहूल गांधी के जन्मदिन पर कतिपय तत्वों ने उनका फर्जी अकाउंट बनाया। इसमें राहूल के जन्मदिन को लेकर विवादास्पद टिप्पणी डाली जिसमें अशोभनीय तरीके से उन्हें बधाई देते हुए बताया गया। दरबार ने इस कृत्य को निंदनीय बताते हुए आरोप लगाया कि भाजपा के आईटी सेल द्वारा पहले भी इस तरह कांग्रेस के कई लीडर्स को बदनाम किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि मैने अपना जीवन कांग्रेस पार्टी के साधारण कार्यकर्ता के रुप में समर्पित किया है, आगे भी करता रहूंगा। जिनके द्वारा यह कृत्य किया गया है, पुलिस जांच में मामला सामने आ जाएगा।

Spread the love

इंदौर