इंदौर में पूर्व लोकसभा अध्यक्ष महाजन, महापौर मालिनी, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह सहित भाजपाइयों ने दी गिरफ्तारी

इंदौर। प्रदेश सरकार की वादाखिलाफी और अफसरों की मनमानी के विरोध में इंदौर मे आज कलेक्टर कार्यालय पर पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन, महापौर मालिनी गौड़, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह सहित बड़ी संख्या में भाजपाइयों ने गिरफ्तारी दी।
राजगढ़ में कार्यकर्ताओं को थप्पड़ मारने और प्रदेश में अतिक्रमण के नाम पर भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बनाने के विरोध में पार्टी ने प्रदेश व्यापी आव्हान के तहत इंदौर में भी कलेक्टर कार्यालय का घेराव कर अपना विरोध जताया।


इस दौरान कलेक्टर कार्यालय के बाहर आयोजित भाजपा के विरोध प्रदर्शन में सुमित्रा महाजन ने कहा कि सीएए के बारे में बहुत बातें हो रही है, इनकों लगता है कि कानून के खिलाफ कार्रवाई हो गई है।

पहली बात तो यह मैं आपकों बताना चाहूंगी कि संविधान ने यह अधिकार दिया है कि केन्द्र को कौन सा कानून बनाना है और राज्य को कौन सा। उस अधिकार के तहत ही केन्द्र सरकार ने यह कानून बनाया है तो राज्य को यह अधिकार नहीं है कि वह इस कानून को मानने से इंकार कर सके।

भेजा जेल
पुलिस द्वारा आज बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं को गिरफ्तार कर जिला जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार किए गए भाजपा नेताओं में इंदौर की वर्तमान महापौर श्रीमती मालिनी गौड़, पूर्व लोकसभा अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा महाजन, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा विधायक आकाश विजयवर्गीय, रमेश मेंदोला ,महेंद्र हार्डिया उषा ठाकुर, कई एमआईसी सदस्य, संजय कटारिया सहित कई पार्षद और बड़ी संख्या में भाजपा नेता शामिल है।

Spread the love

इंदौर