इंदौर में प्रापर्टी ब्रोकर का काम करने वाली युवती को परेशान करने वाला नाबालिग निकला, मिलने व बात करने से मना करने पर देता था एसिड फेकने की धमकी

इंदौर। इंदौर में प्रापर्टी ब्रोकर का काम करने वाली युवती को परेशान करने वाला नाबालिग निकला। वह युवती को मिलने व बात करने से मना करने पर एसिड फेकने की धमकी देता था।इस मामले में प्रॉपर्टी ब्रोकर का काम करने वाली ने शिकायत की कि उसे लगातार किसी अज्ञात नंबरों से कॉल, व्हाट्सअप, वीडियो कॉल के द्वारा परेशान किया जा रहा हैं।

आवेदिका ने जांच के दौरान अपने कथनों में बताया कि अज्ञात व्यक्ति उसे फोन बात करने के लिये दबाव बनाता है तथा आवेदिका को उसके बारे में बताता है ल, जैसे के उसके द्वारा कैसे वस्त्र पहने गए है, उसकी लोकेशन, गाड़ी नम्बर आदि। इसके बाद आरोपी युवती से मिलने का दवाब बना रहा था तथा ना मिलने की दशा में उसके उपर एसिड फेंकने, घर से उठवा लेने की धमकी दे रहा था साथ ही स्वयं को बड़ी पहुंच वाला रसूखदार व्यक्ति बताता था ताकि युवती भय के कारण उसकी शिकायत दर्ज ना कराये।

इस शिकायत पर पुलिस की व्ही केयर फॉर यू की टीम द्वारा प्रारंभिक जांच के दौरान आरोपी को ज्ञात किया गया तो पता चला कि वह नाबालिग किशोर है। वह आवेदिका को अलग-अलग नंबरों से कॉल कर परेशान कर रहा है तथा मिलने के लिये डरा धमका रहा है। व्ही केयर फॉर यू की टीम ने पतासाजी कर आरोपी को पकड़ा जिसे अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु थाना कनाड़िया के सुपुर्द किया गया.


नाबालिग आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह रीवा का रहने वाला है तथा कक्षा 8 वीं तक पढ़ा है । आरोपी ने बताया कि उसके चाचा के मोबाइल नंबर पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आया था जिसमें प्रापर्टी संबंधी लेन देन के लिये कोई लड़की बात कर रही थी। उपरोक्त नम्बर आरोपी ने हासिल कर युवती को परेशान कर रहा था।

Spread the love

7

इंदौर