इंदौर में संभागायुक्त डॉ. शर्मा तथा कलेक्टर सिंह सहित कई अफसरों ने लगवाया कोविड का टीका

इंदौर। संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा और जिला कलेक्टर मनीष सिंह ने शनिवार को महाराजा यशवंतराव अस्पताल (एमवायएच) में कोविड-19 का टीका लगवाया। इस दौरान संभागायुक्त डॉ. शर्मा ने टीकाकरण के दौरान नर्स द्वारा कोविड वैक्सीन के संबंध में दी जा रही सावधानी रखने की हिदायत को धैर्य पूर्वक सुना।

उन्होंने बताया की टीकाकरण के पश्चात उनका स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक है और किसी भी प्रकार की समस्या या साइड इफ़ेक्ट नहीं हुए है। कलेक्टर सिंह ने इस दौरान सभी जिले वासियों से अपील की है की वे भी कोरोना से बचाव हेतु टीकाकरण अभियान मे शामिल होकर कोरोना को हारने मे सहयोग प्रदान करें। संभागायुक्त और कलेक्टर सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने भी शनिवार को एमवायएच में कोविड-19 का टीका लगवाया। इस तरह शनिवार को कुल 4116 हेल्थ वर्कर्स ने कोविड का टीका लगवाया। इसके पहले इंदौर के डीआईजी मनीष कपूरिया सहित अन्य पुलिस अफसर भी टीके लगवा चुके हैं।


उल्लेखनीय है कि जिले में 16 जनवरी से टीकाकरण अभियान की शुरूआत की गई है। प्रथम चरण में हेल्थ वर्करों को टीका लगाने के बाद अब दूसरे चरण मे फ्रंटलाइन वर्कर्स का टीकाकरण किया जा रहा है।

डीआईजी कपूरिया टीका लगवाते हुए

कलेक्टर मनीष सिंह टीका लगवाते हुए

इनके अलावा आईडीए सीईओ विवेक श्रोत्रिय ,एमपीआईडीसी के एक्सीक्यूटिव डायरेक्टर रोहन सक्सेना, जिला पंचायत सीईओ हिमांशू चंद्र , एसपी ईस्ट आशुतोष बागरी आदि ने भी वेक्सीन लगवाया।

Spread the love

इंदौर