May 26 2019 /
9:13 PM

इंदौर में माँ ने मोबाइल पर ज्यादा बात करने से डाटा तो बेटी ने खुदकुशी कर ली, ट्रांसपोर्टर ने लगाई फाँसी

इंदौर। इंदौर में आत्महत्या की दो घटनाएं हुई। एक मे माँ ने मोबाइल पर ज्यादा बात करने से डाटा तो बेटी ने खुदकुशी कर ली, वही एक ट्रांसपोर्टर ने कारखाने में फाँसी लगा ली।

पहला मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र का है। मृतका का नाम रिया पति कुंदन चौहान (21) निवासी अहिल्या नगर है। मिली जानकारी के अनुसार रिया की डेढ़ साल मुंबई में रहने वाले कुंदन से शादी हुई थी। वो अपने मां के घर डेढ़ माह पहले ही आई थी। कल वह मोबाइल फोन पर किसी से बात कर रही थी, तो मां ने डाटते हुए कहा था कि दिनभर किससे बात करते रहती है।

मुझे तेरा मोबाइल चेक करना है। इसी बात पर हुए विवाद में उसने जहर खाकर जान दे दी। पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना कर रही हैं। इसी तरह एक अन्य घटना में पारिवारिक विवाद के चलते एक ट्रांसपोर्ट व्यापारी ने तेजाजी नगर थाने के पीछे कारखाने में जल देर रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

चौकीदार सावताराम ने बुधवार सुबह देखा तो घटना का पता चला। मृतक का नाम मुखविंदर पिता गुरुदीप सिंह (40) निवासी खजराना है। वह मूलत: सहासापुर पंजाब का रहने वाला था। मुखविंदर ट्रांसपोर्ट व्यापारी थे और मैकेनिक का काम भी करते थे।

परिवार में पत्नी और एक बेटा है। आशंका है कि पारिवारिक विवाद के चलते ही मुखविंदर ने खुदकुशी की होगी। उनका मोबाइल जब्त कर कॉल डिटेल निकाल कर जांच की जा रही है।

Spread the love

इंदौर