इंदौर में जन्माष्टमी पर वृद्ध इंजीनियर की घर मे घुसकर हत्या, तीन युवक किराए का कमरा देखने आए थे

इंदौर। इंदौर में जन्माष्टमी पर बुधवार को एक 65 वर्षीय वृद्ध इंजीनियर की घर मे घुसकर लोहे की रॉड से हमला व गला दबा कर हत्या कर दी गई। बताते हैं तीन युवक किराए का कमरा देखने आए थे जिनके द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया। यह सनसनीखेज वारदात गीता भवन क्षेत्र में 2/6 मनोरमा गंज में हुई।

मृतक का नाम अजय शाह था जो अपनी पैरालाइज पत्नी अंजली के साथ अकेले ही रहते थे। उनके कोई संतान नही है। ऊपर के हिस्से के कमरे वे हॉस्टल के रूप में किराए पर देते थे। उनके घर काम करने एक शीतल नामक युवती आती है। घटना शाम करीब 5 बजे की है लेकिन देर रात इसका पता चलपाया।

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक तीन युवक कमरा देखने आए थे। इन्हें अजय शाह ऊपर की मंजिल पर लेकर गए थे। युवती का कहना है कि काफी देर तक वे नीचे नही आए तो वह ऊपर देखने गई। उसने देखा कि अजय को इन युवकों ने मार डाला इर उसे देख उसका भी मुंह दबाया जिससे वह बेहोश हो गई। बाद में होश में आने पर पुलिस को खबर की।

दो युवकों के नाम भय्यू व नीलेश सामने आए हैं। पुलिस को युवती द्वारा बताई गई कहानी पर संदेह है, क्योंकि बदमाश यदि लूट की नियत से आते तो घर का सामान गायब रहता। फिलहाल छानबीन जारी है। पालदा इलाके के एक प्लाट को बेचने का विवाद भी सामने आ रहा है। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा के देगी, ऐसी संभावना जताई जा रही है।

हॉस्टल संचालक है । तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

Spread the love

8

इंदौर