इंदौर में अवैध रूप से विमल, आरएमडी आदि ब्रांड के गुटखे बनाने के मामले में फरार आरोपी क्राईम बांच की गिरफ्त में

इंदौर। इंदौर में अवैध रूप से विमल, आरएमडी आदि ब्रांड के गुटखे बनाने के मामले में फरार आरोपी क्राईम बांच की गिरफ्त में आया है। आरोपी नाम व पते बदल-बदल कर फरारी काट रहा था।


पकड़े गए आरोपी का नाम विक्की पिता जयपाल दास परियानी निवासी 14 जय जगत काँलोनी अन्नपूर्णा रोड इंदौर है। वह थाना राऊ के अपराध क्रमांक 363/20 धारा 420, 481, 482, 273, 34 भादवि में फरार था। पुलिस विज्ञप्ति के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर क्राईम ब्रांच की टीम ने उपरोक्त आरोपी को पकड़ा।

आरंभिक पूछताछ में पुलिस को गुमराह करने के लिये स्वयं का गलत नाम बताया था लेकिन पुलिस ने आरोपी की तलाशी लेते उसके पास से पहचान पत्र मिलने पर पाया कि वह विक्की परियानी ही है जिसे मौके से हिरासत में लिया।


आरोपी पूर्व में इसी प्रकार के अपराध में देवास पुलिस की कार्यवाही में पकड़ा गया था जोकि जेल गया था तथा वर्तमान में जमानत पर बाहर है। आरोपी ने अपने कथनों में बताया कि वह मूलरूप से पाकिस्तान का रहने वाला है जो वर्ष 2006 में भारत आकर रहने लग गया तथा इंदौर में चाईनीज फूड, पूल क्लब गेम का भी व्यापार करता था लेकिन रंगीन मिजाजी के शौक पूरा करने के लिये वह अवैध गुटखा बनाने का धंधा करने लगा था, आरोपी नशा करने का भी आदी है।

Spread the love

5

इंदौर