रेप केस में आरोपी दाती महाराज क्राइम ब्रांच ऑफिस पहुंचा, सीनियर अधिकारी कर रहे हैं पूछताछ

स्वयंभू बाबा दाती महाराज ने दोपहर मंगलवार को चाणक्यपुरी क्राइम ब्रांच में सरेंडर कर दिया है। बता दें कि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रेप के मामले में पेश होने के लिए बुधवार तक का समय दिया था। दाती महाराज पर अपनी एक शिष्या के साथ रेप करने का आरोप है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि दाती महाराज के दिल्ली और राजस्थान स्थित आश्रमों में उसका यौन उत्पीड़न किया गया था।

दरअसल पुलिस ने उसे सोमवार 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन 1 बजे के बाद भी वह पूछताछ में शामिल होने के लिए नहीं पहुंचा। हालांकि उसके पूछताछ में शामिल होने की संभावना पहले से ही काफी कम थी। शुक्रवार से ही वह पाली, राजस्थान स्थित आश्रम से गायब था। तब से ही उसका कोई पता नहीं है।

अपराध शाखा के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दाती महाराज को पूछताछ में शामिल होने के लिए शुक्रवार को ही नोटिस जारी किया गया था। उधर, सोमवार को मीडिया व अपराध शाखा के अधिकारियों को वीडियो भेजकर पूछताछ में शामिल होने की बात कहने वाले महाराज गायब था। पुलिस को भी आशंका थी कि वह पूछताछ में शामिल नहीं होगा। वहीं, दिल्ली पुलिस ने दो सीसीटीवी फुटेज व डीवीआर आश्रमों से जब्त कर उसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजने की बात कही थी।

Spread the love

इंदौर