इंदौर में राखी व ईद को देखते हुए गुरुवार से 4 अगस्त तक शहर के मध्य क्षेत्र के बाजार भी चालू, रविवार को पूर्ण लॉक डाउन रहेगा, कलेक्टर के आदेश जारी

इंदौर। आपदा प्रबंधन समूह के निर्णय के मुताबिक इंदौर में राखी व ईद को देखते हुए गुरुवार 30 जुलाई से 4 अगस्त तक शहर के मध्य क्षेत्र के बाजार भी चालू रहेंगे। लेकिन 2 अगस्त रविवार को शहर में पूर्ण लॉक डाउन रहेगा। कलेक्टर मनीष सिंह ने इस सम्बंध में विस्तृत आदेश जारी कर दिए है।

इंदौर के जोन 1 की छोड़ शहर के बसकी हिस्सो में दुकानें चालू थी। इस बीच कल आपदा प्रबंधन समूह की बैठक में यह निर्णय लिया गया था कि 30 जुलाई से 4 अगस्त तक जोन-1 शहीत इंदौर शहर के सभी बाजारों को पूरी तरह से खोला जाए।


इसी के तहत जोन-1 में सुबह 7 से रात 8 बजे तक कि छूट सभी दुकानें खोलने के लिए कलेक्टर सिंह ने सशर्त अनुमति सम्बंधित आदेश आज जारी कर दिया। (देखें विस्तृत आदेश)


इसमे स्पष्ट किया गया है कि यह छूट केवल 4 अगस्त तक है, इसके बाद जोन-1 में फिर से लेफ्ट राइट के हिसाब से दुकानें खुलेगी। रविवार 2 अगस्त को शहर में पूर्ण लॉक डाउन रहेगा। सोशयल डिस्टेंसिंग, मास्क व अन्य नियमो का पालन जरूरी होगा।

Spread the love

4

इंदौर