इंदौर में कोरोना को लेकर सर्वे करने वाले कर्मचारी अब कुत्तों से परेशान, सर्वे कर रही महिला टीचर को कुत्ते ने काटा

इंदौर। इंदौर में कोरोना को लेकर सर्वे करने वाले कर्मचारी अब कुत्तों से परेशान है। ऐसी ही एक घटना में सर्वे कर रही महिला टीचर को रक कुत्ते ने काट लिया। इंदौर शहर में अब सुनसान इलाके में सर्वे टीम के कर्मचारियों को कुत्तों का भय सताने लगा है।


कई दिनों से भूखे प्यासे इन कुत्तों को मुंह पर मास्क लगाए हुए कर्मचारियों को देखकर अपना गुस्सा काबू में नहीं रह रहा है। वार्ड नंबर 81 देवेंद्र नगर में एक महिला टीचर योगिता राठौर को कुत्ते ने काट लिया।

साथ के कर्मचारियों ने तत्काल सुपर वाइजर को फोन कर सुचना दी जिससे उनको तत्काल उपचार मिल गया। मप्र तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ के प्रांतीय महामंत्री हरीश बोयत शासकीय अध्यापक संघ के अध्यक्ष प्रवीण यादव ने बताया कि इस घटना से अन्य कर्मचारियों में भय व्याप्त हो गया है। इन्होंने सर्वे कार्य मे लगे सभी कर्मचारियों से अपील की है कि वह किसी भी रूप में भयभीत ना हो पुरा प्रशासन उनके साथ है।


साथ ही सभी से निवेदन किया हे की वह अपने साथ एक लकड़ी अवश्य रखे जिससे कुत्ते आपके पास आने में डरे एवं उसी लकड़ी के द्वारा आप दरवाजा भी खटखटा सकते हे।इन्होंने प्रशासन से भी निवेदन किया हे की हर इलाके में कुत्तों का भय व्याप्त है अतः कुछ कार्यवाही करे।


शिक्षिका ने कहा


पीड़ित शिक्षिका योगिता राठौर ने बताया कि वे शासकीय विद्यालय राऊ में टीचर है। सर्वे के दौरान गोपुर चौराहे के नजदीक देवेन्द्र नगर में उन्हें कुते ने काट लिया था।

Spread the love

इंदौर