इंदौर के खातीपुरा क्षेत्र में सड़क पर फेंके गए 100 200 व 500 के नोट से मचा हड़कंप, पुलिस ने किए जब्त, देखें वीडियो

इंदौर। कोरोना संक्रमण के दौरान लागू लॉक डाउन के बीच गुरुवार को इंदौर में अजीब वाकये से हड़कंप की स्थिति रही। कतिपय तत्वों द्वारा खातीपुरा क्षेत्र में सड़क पर फेंके गए 100 200 व 500 के नोट से यह स्थिति बनी। सूचना पर पुलिस ने सैनिटाइज कर ये नोट जब्त किए। यह हरकत करने वालों की तलाश की जा रही है।
मामला इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र के खातीपुरा मेन रोड स्थित धर्मशाला के सामने गली का है।


जोनल अधिकारी जोन क्रमांक 17 नरेंद्र कुरील द्वारा सेट पर सूचना दी गई की झोन 17 के वार्ड क्रमांक 20 मैं खातीपुरा मेन रोड पर स्थित खातीपुरा समाज की धर्मशाला के सामने गली में कोई व्यक्ति 100 200 व 500 के 20 से 25 नोट फेंक कर चला गया। उक्त सूचना प्राप्त होने पर अपर आयुक्त रजनीश कसेरा द्वारा जानकारी निगम आयुक्त आशीष सिंह के संज्ञान में लाई गई !


आयुक्त सिंह के निर्देश पर अपर आयुक्त रजनीश कसेरा द्वारा उक्त घटना की जानकारी हीरानगर पुलिस थाना को दी गई तथा उक्त क्षेत्र के आसपास के सीएसआई को भी घटनास्थल पर भेजा गया तथा सबको अलर्ट किया गया कि बिना नोटों को सेनीटाइज किए कोई भी छुए नहीं हाथ नहीं लगाएं एवं नोटों पर हाइपोक्लोराइट का छिड़काव कर सेनीटाइज करने का भी काम किया गया। सीएसआई 17 द्वारा बताया गया कि किसी व्यक्ति द्वारा कार से उक्त नोट फेंके गए हैं। हीरानगर पुलिस थाना द्वारा घटना की जांच की जा रही है!


हालांकि मौके पर पहुँचे कुछ लोगो का कहना है कि जिस तरह पत्थर के नीचे दबाकर नोट रखे गए उससे किसी शरारती तत्व की शरारत भी हो सकती है। निगम और पुलिस प्रशासन जांच में जुटा है। इस घटना से इलाके के लोग कई तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।

Spread the love

इंदौर