इंदौर के सीनियर एडवोकेट सिरपुरकर व पूर्व पुलिस अधिकारी कक्कड़ ने भी अयोध्या में बन रहे राम मंदिर निर्माण में दिया योगदान

इंदौर। अयोध्या में बनने जा रहे हैं राम मंदिर के लिए देश के लगभग सभी वर्गों द्वारा अपने अपने स्तर पर आर्थिक योगदान किया जा रहा है इसी कड़ी में इंदौर के सीनियर एडवोकेट अविनाश सिरपुरकर व पूर्व पुलिस अधिकारी प्रवीण कक्कड़ ने भी आर्थिक योगदान दिया है।


वरिष्ठ अधिवक्ता अविनाश सिरपुरकर द्वारा हिंदुस्तान की आस्था के प्रतीक श्री राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र के लिए 1 लाख रुपये का राशि का योगदान दिया गया। यह राशि अतिरिक्त महाधिवक्ता पुष्यमित्र भार्गव, रूपेश पाल इंदौर विभाग कार्यवाह, राजेश भार्गव हिन्दू जागरण मंच प्रान्त संगठन मंत्री को भेंट की गई।


इसी तरह पूर्व पुलिस अधिकारी एवं समाज सेवी प्रवीण कक्कड़ व उनके पुत्र सलिल कक्कड़ ने अयोध्या में होने जा रहे भगवान राम के मंदिर निर्माण के लिये 1 लाख रूपये की सहयोग राशि प्रदान की।


दिव्य साधना चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रमुख प्रवीण कक्कड इसके पहले भी शहर के विभिन्न सामाजिक कार्यों एवं आस्था केन्द्रों के माध्यम से मानव सेवा के कार्यों मे हिस्सा लेते रहे हैं।

छठी की छात्रा आनन्दी का भी उल्लेखनीय योगदान

इसी कड़ी में कक्षा छठी की छात्रा सुश्री आनन्दी तिवारी ने भी उल्लेखनीय योगदान आनन्दी ने अपने 4 गुल्लक में पिछले कई वर्षों से संचय की गई सम्पूर्ण राशि रुपये 14 हजार 333 श्रीराम मंदिर तीर्थक्षेत्र निधि संग्रह अभियान” को समर्पित कर दिए और समाजजन से भी आग्रह किया, कि इस पुण्यकार्य में वह सब भी तन, मन व धन से सहयोग करें। उल्लेखनीय है कि सूची आनन्दी तिवारी इंदौर के युवा एडवोकेट कमल कुमार तिवारी की सुपुत्री हैं।

Spread the love

इंदौर