इंदौर में पदस्थ रहे खनिज अधिकारी प्रदीप खन्ना के इंदौर भोपाल स्थित मकान व अन्य ठिकानों पर लोकायुक्त की कार्रवाई, आय से अधिक की संपत्ति का मामला


इंदौर। मंगलवार अलसुबह इंदौर में पदस्थ रहे खनिज अधिकारी प्रदीप खन्ना के इंदौर भोपाल स्थित मकान व अन्य ठिकानों पर लोकायुक्त की कार्रवाई शुरू की गई है। आय से अधिक की संपत्ति मामले में यह कार्रवाई की जा रही है।

विशेष पुलिस स्थापना, लोकायुक्त कार्यालय, इंदौर द्वारा प्रदीप खन्ना, तत्कालीन जिला खनिज अधिकारी, इंदौर के विरुद्ध आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का प्रकरण दर्ज किया गया है। आज सुबह, लोकायुक्त पुलिस की एक टीम पटेल नगर, इंदौर स्थित एक फ्लैट एवं इसके साथ ही इंदौर एवं भोपाल की एक संयुक्त टीम उनके गौतम नगर, गोविंदपुरा भोपाल स्थित एक बंगले में सर्च कार्यवाही हेतु पहुंची। उल्लेखनीय है कि हाल ही में शासन द्वारा प्रदीप खन्ना का तबादला इंदौर से श्योपुर किया गया है। विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

लोकायुक्त एसपी एसएस सराफ के निर्देशन में कार्रवाई जारी है।

प्रारंभिक छानबीन में जमीन से जुड़े कई दस्तावेज, भोपाल में बंगला, 13 लाख की ज्वैलरी, एक किलो चांदी, 9 लाख रुपए नकद, दो कार और चार दोपहिया वाहन व इंदौर में एक फ्लैट और बायपास स्थित नया मकान मिला। सर्चिंग कर रही है।

कुल 4 करोड़ से अधिक की संपत्ति की बात अभी तक सामने आई है।

Spread the love

9

इंदौर