मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी


भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर दी इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अपील की है कि हाल ही में जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वे सभी कोरोना टेस्ट करवा लें और क्वारन्टीन मे चले जाएं। वे देश के पहले मुख्यमंत्री है जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। कई मंत्री, नेता पूर्व में पॉजिटिव आ चुके है।

मैं कोरोना गाइड लाइन का पूरा पालन कर रहा हूं । डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को कोरेनटाइन करूंगा और इलाज कराऊंगा । मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है ।

मैंने कोरोना से सावधान रहने के हर संभव प्रयास किए लेकिन समस्याओं को लेकर के लोग मिलते ही थे । मेरी उन सब को सलाह है कि जो मुझसे मिले वह अपना टेस्ट करवा ले ।

कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है । कोरोना का समय पर इलाज होता है तो कोरोना बिल्कुल ठीक हो जाता है ।

मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना की समीक्षा बैठक करता रहा हूँ । मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा और मेरी अनुपस्थिति में यह बैठक गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह , स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी करेंगे ।

मैं स्वयं भी कोरेण्टाइन रहते हुए इलाज के दौरान प्रदेश में कोरोना नियंत्रण के हर संभव प्रयास करता रहूंगा ।

आप सब सावधान रहें, सुरक्षित रहे और गाइडलाइन का पालन जरूर करे ।

सम्पर्क में आने वालों में हड़कंप

इधर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से पिछले 3-4 दिनों में मिलने वाले मंत्रियों और अफसरों में हड़कम्प। सभी कोरोना जांच के लिये ले रहे अपॉइंटमेंट। प्रमुख लेब पर विशेष इंतजाम करने की खबर। मुख्यमंत्री के परिजन और मुख्यमंत्री निवास स्टॉफ में भी बैचैनी।

Spread the love

4

इंदौर