आईपीएस मीट के दौरान बड़ा हादसा टला, अफसरों के परिजनों की नाव पलटी, सभी सकुशल

भोपाल। गुरुवार को मप्र की राजधानी भोपाल में एक बड़ा हादसा टल गया, हालांकि इससे कुछ देर के लिए हड़कंप की स्थिति बन गई थी।


मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में चल रही आईपीएस मीट के दूसरे दिन आज बोट क्लब में वाटर स्पोर्ट्स के दौरान आईपीएस अफसरों के परिजनों से भरी नाव बोटिंग के दौरान तकिया टापू के समीप उस समय पलट गई जब वे बोटिंग कर रहे थे।

बताते हैं कि इस बोट में डीजीपी वीके सिंह की पत्नी, एडीजी राजीव चावला, विजय कटारिया और जबलपुर एसपी अमित सिंह और अन्य अधिकारियों के परिजन सवार थे, हालांकि वे सभी सकुशल है।

नाव में एक तरफ वजन होने से वह असंतुलित होकर पलटी थी परन्तु सभी के द्वारा लाइफ जैकेट पहनी होने से किसी को कोई क्षति नहीं हुई। हादसे के तत्काल बाद वहां मौजूद एसडीआरएफ के सुरक्षाबलों ने तुरंत सभी को सुरक्षित बचा लिया।

Spread the love

इंदौर


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/tezsamachar/public_html/wp-includes/functions.php on line 4552

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/tezsamachar/public_html/wp-content/plugins/really-simple-ssl/class-mixed-content-fixer.php on line 111