मप्र में जल्द बनेगी पत्रकारों की समस्याओं के निपटारे के लिए मीडिया नीति, कमलनाथ के मीडिया सलाहकार शर्मा ने दिया आश्वासन

इंदौर। मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया सलाहकार वरिष्ठ पत्रकार पंकज शर्मा ने आश्वासन दिया है कि मप्र में जल्द ही पत्रकारों की समस्याओं के निपटारे के लिए मीडिया नीति बनाई जाएगी।


गुरुवार को इंदौर प्रेस क्लब में पत्रकारों से अनौपचारिक चर्चा में उन्होंने यह आश्वासन दिया। इंदौर प्रेस क्लब अध्यक्ष अरविंद तिवारी व महासचिव नवनीत शुक्ला ने उनका पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया और पत्रकारों की अधिमान्यता,आवास,चिकित्सा,छोटे, , मंझले अखबार व पत्रिकाओं के विज्ञापन आदि समस्याओं को उनके समक्ष रखा।इस दौरान अन्य पत्रकारों ने भी मीडिया से जुड़ी समस्याओं को लेकर अपनी अपनी राय व सुझाव रखे।

वरिष्ठ पत्रकार राजेश ज्वेल ने सुझाव दिया कि पत्रकारों की तमाम समस्याओं के हल के लिए सरकार को एक मीडिया नीति बना देना चाहिए जिसमें सभी समस्याओं का समावेश कर उसके निराकरण के शासन द्वारा समग्र प्रयास किए जाएं।

इस पर सहमति जताते हुए पंकज शर्मा ने आश्वासन दिया कि मुख्यमंत्री कमलनाथ से चर्चा कर इस दिशा में गम्भीर प्रयास करेंगे। वरिष्ठ पत्रकार सतीश जोशी, जीवन साहू, कीर्ति राणा, तेज कुमार सेन आदि ने भी सुझाव दिए।

इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार संजय जोशी, प्रदीप जोशी, प्रदीप मिश्रा, दीपक कर्दम, राजेश पिपलोदिया, संजय त्रिपाठी, सुधाकर सिंह आदि सहित अनेक पत्रकार, फोटोग्राफर उपस्थित थे।

Spread the love

इंदौर