मप्र में अब रविवार का कोरोना कर्फ्यू भी खत्म,रात्रिकालीन कर्फ्यू रहेगा जारी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दी जानकारी

भोपाल। मध्यप्रदेश में अब रविवार का कर्फ्यू भी खत्म कर दिया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश में कोरोना नियंत्रण में है।

उन्होंने बताया कि पहली बार ऐसा हुआ है कि एक्टिव केस घटकर एक हजार के नीचे पहुंच गए हैं। ऐसी स्थिति में रविवार का कोरोना कर्फ्यू तत्काल प्रभाव से समाप्त किया जाता है। पूरे प्रदेश में रोजाना का रात्रि कालीन कोरोना कर्फ्यू पूर्व की तरह जारी रहेगा। मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद अब कल रविवार को भी बाजार खुलेंगे। रविवार को दुकानें कोविड प्रोटोकॉल और कोविड अनुकूल व्यवहार के साथ खोली जा सकेंगी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा – मध्यप्रदेश में कोरोना नियंत्रण में है , प्रदेश में अब 35 जिले में एक भी कोरोना पॉज़िटिव केस नहीं आया है , पहली बार एक्टिव केस की संख्या घटकर एक हज़ार के नीचे आई है । हमारी पॉज़िटिविटी दर घटकर 0.06 % रह गई है । ऐसी स्थिति में फिलहाल रविवार को भी कोरोना कर्फ्यू लगाना औचित्यहीन लग रहा है । हम तत्काल प्रभाव से रविवार के कोरोना कर्फ्यू को समाप्त कर रहे हैं । जिन्हें अपनी दुकानें खोलना हों , आर्थिक गतिविधियाँ जारी रखना हों , वे नियमानुसार कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अपनी गतिविधियाँ चालू रख सकते हैं । रात्रिकालीन कोरोना कर्फ्यू जारी रहेगा।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना नियंत्रण में है लेकिन पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है, इसलिए निश्चिन्त न रहे, मास्क लगाएं और कोविड अनुरुप व्यवहार का पालन जरूर करें।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का ट्वीट –

Spread the love

इंदौर