एक और थाना प्रभारी की कोरोना से दुःखद मृत्यु, उज्जैन के नीलगंगा टीआई यशवंत पाल ने इंदौर में ली अंतिम सांस

इंदौर। मंगलवार तड़के एक और बेहद दर्दनाक खबर आई। पुलिस विभाग के एक और थाना प्रभारी की कोरोना से दुःखद मृत्यु हो गई। उज्जैन के नीलगंगा टीआई यशवंत पाल ने इंदौर में आज तड़के करीब 5 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।


मिली जानकारी के मुताबिक उज्जैन नीलगंगा थाना प्रभारी यशवंत पाल की कोरोना से मौत हो गई। लगभग 59 वर्ष के यशवंत पाल उज्जैन के अम्बर कालोनी कंटेमेंट एरिये में ड्यूटी के दौरान कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें इंदौर के अरविंदो अस्पताल में करीब 10 दिन पहले एडमिट किया गया था।

बताते हैं कि वे जब से आए थे तभी से क्रिटिकल स्थिति में रहे और रिपोर्ट भी पॉजिटिव ही रही। उज्जैन डीआईजी मनीष कपूरिया ने टीआई यशवंत पाल की कोरोना से मृत्यु की पुष्टि की है। उल्लेखनीय है कि अभी 2 दिन पहले ही इंदौर के जूनी इंदौर थाना प्रभारी देवेंद्र चंद्रवंशी की भी कोरोना से ही मौत हुई थी।

जनता की सुरक्षा करते हुए शहीद हुए कर्मवीर योद्धा स्व. यशवंत पाल को ‘तेज समाचार डॉट इन परिवार‘ सेल्यूट करता है और दिवंगत शहीद को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता है।

स्व. पाल इंदौर में भी चंदन नगर थाने पर उप निरीक्षक के रूप में पदस्थ रहे है। उनकी पत्नी मीना पाल राजस्व अधिकारी है। दो बेटियां फाल्गुनी और ईशा है।

Spread the love

इंदौर