बारिश से प्रभावित हो सकता है PM मोदी का इंदौर दौरा।

 इंदौर। आगामी 23 जून को इंदौर में होने जा रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कार्यक्रम बारिश से बाधित हो सकता है। समय से काफी विलम्ब से चल रहे मानसून के 23, 24 जून तक यहाँ पहुचने की बात कही जा रही है। ऐसे में यदि 23 जून को बारिश होती है तो कार्यक्रम स्थल नेहरू स्टेडियम पर आने वाली भीड़ भी प्रभावित हो सकती है। हालांकि बारिश की सम्भावनाओ को देखते हुए प्रशासन इन्तज़ाम कर रहा है।

मोदी को लेकर सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चाक-चौबंद की जा रही है।आसपास के जिलों से करीब 2000 का पुलिस बल भी बुलाया गया है । कुल 2600 से ज्यादा सुरक्षा कर्मी तैनात रहेंगे। लगभग 80 सीसीटीवी और 10 ड्रोन कैमरे का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। सुरक्षा के एहतियातन कार्यक्रम स्थल के पास के होटलों और घरों में जांच की जा रही है. शहर में आने जाने वाले लोगों की भी सघन जांच की जा रही है. क्योंकि प्रधानमंत्री कार्यक्रम में देर तक रुकने वाले हैं इसीलिए अस्थायी पीएमओ का भी निर्माण किया जा रहा है. प्रधानमंत्री के कारण इंदौर के लोगों को कोई दिक्कत ना आए इस बात का भी ख्याल रखा जा रहा है।

बन्द हुकमचन्द मिल के श्रमिक मिलेंगे

इंदौर यात्रा के दौरान कई सालों से बंद पड़ी हुकमचन्द मिल के सैंकड़ों कर्मचारी, परिजन नेहरू स्टेडियम पहुंचकर मोदी से मुलाकात का प्रयास कर उनसे बकाया भुगतान का आग्रह करेंगे। यह जानकारी मज़दूर नेता हरनसम सिंह धारीवाल, नरेंद्र श्रीवंश ने दी।

Spread the love

इंदौर