पीएम नरेंद्र मोदी ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम में स्वच्छता और वाटर प्लस सिटी चयनित होने पर इंदौर की प्रशंसा की, सुने ऑडियो-क्या बोले मोदी

इंदौर। रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम में स्वच्छता और वाटर प्लस सिटी चयनित होने पर इंदौर की प्रशंसा की।


प्रधानमंत्री मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में इंदौर शहर की स्वच्छता और वाटर प्लस सिटी चयनित होने पर इंदौर वासियों सहित नगर निगम के कर्मचारियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि इंदौर वासियों ने शहर की स्वच्छता को बनाए रखने के साथ ही अब शहर वाटर प्लस बना रहे इसके लिए भी दृढ़ निश्चय कर लिया है और सीवरेज का पानी नालों नदियों में ना बहे इसीलिए अपने खर्च पर जल संरचनाओं में मिलने वाले गंदे पानी को रोकने के आउट फॉल बंद किए। सुने ऑडियो-क्या बोले मोदी।

बधाई पूरी टीम को…

इंदौर ने स्वच्छता का चौका लगा दिया अब पंच लगाने की बारी है…। इसका श्रेय पूरी नगर निगम की टीम व शहरवासियों को जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान तक इंदौर की दिल खोलकर प्रशंसा कर चुके हैं, क्योंकि स्वच्छता के सफर की शुरुआत तत्कालीन नगर निगम कमिश्नर मौजूदा इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने की थी, जो 24 घंटे फील्ड में डटे रहे और इंदौर को स्वच्छता का दो बार ताज दिलाने में सफलता दिलाई।

मनीष सिंह के बाद यह जिम्मेदारी कमिश्नर आशीष सिंह ने भी बखूबी निभाई और उन्होंने दो बार इंदौर को स्वच्छता का ताज दिला दिया…।अब बारी कमिश्नर प्रतिभा पाल है, जिन्होंने स्वच्छता का पंच लगाने की तरफ कदम बढ़ा दिया है…। निगम कमिश्नर प्रतिभा पाल की मेहनत की बदौलत इंदौर को वाटर प्लस का ताज मिला है, जो देश के किसी अन्य शहर के पास नही है। पूरी टीम व शहरवासियों को बधाई।

Spread the love

इंदौर