Aug 24 2019 /
6:00 AM

प्रियंका गांधी के रोड़ शो में उमड़े जनसमूह ने इंदौर में बनाया कांग्रेस का माहौल

पूरे रास्ते मे बने स्वागत मंचो से बरसाए फूल, मुख्यमंत्री कमलनाथ भी हुए शामिल
इंदौर।
एक दिन पहले जहाँ दशहरा मैदान पर सभा कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंदौर में भाजपा का माहौल बनाकर गए थे, वहीं सोमवार शाम इंदौर में हुए स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी के विशाल रोड़ शो ने कांग्रेस का जोरदार माहौल बना दिया। बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम इस रोड़ शो में उमड़ पड़ा।

रतलाम से इंदौर पहुंचने के बाद राजमोहल्ला स्थित शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण के पश्चात प्रियंका का रोड शो शुरू हुआ। इसके पहले से हो बड़ी संख्या में लोग उनके इंतजार में खड़े थे। उनके साथ खुले वाहन पर मुख्यमंत्री कमलनाथ, मंत्री जीतू पटवारी, इंदौर के कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी, शोभा ओझा आदि मौजूद थे। प्रियंका के स्वागत के लिए मार्ग में दर्जनों मंच लगाए गए थे। पूरे रास्ते मे बने इन स्वागत मंचो से फूल बरसाए जा रहे थे।

जगह जगह प्रियंका के पोस्टर्स लगे थे। वे खुले वाहन से लोगो का अभिवादन स्वीकार करते हुए चल रही थी। रोड शो में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुई। रोड शो राजमोहल्ला से शुरू होकर जवाहर मार्ग पर मालगंज चौराहा, मुकेरी पुरा, नरसिंह बाजार यशवंत रोड होते हुए राजवाड़ा पहुंचा।

उल्लेखनीय हैं कि एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंदौर आकर यहां दशहरा मैदान पर सभा कर भाजपा का शानदार माहौल बनाया था वहीं आज प्रियंका गांधी के रोड शो ने कांग्रेस का जोरदार माहौल बना दिया।

प्रियंका जब एयरपोर्ट से लौट रही थी तब रास्ते मे भीड़ देखकर गाड़ी से उतरी और लोगों से हाथ मिलाया।

Spread the love

इंदौर