मन्दसौर में बालिका से रेप कर झाड़ियों में फेंका स्कूल से लौटते समय किया अपहरण

मंदसौर। उज्जैन सम्भाग के मंदसौर जिले में बुधवार को ऐसी सनसनीखेज वारदात हुई जिसके बारे में जिसने भी सुना, दहल गया। तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली मासूम बालिका का स्कूल से लौटते वक्त अपहरण किया गया ऒर दुष्कर्म करके गम्भीर हालत में झाड़ियो में फेंक दिया। मामला इस प्रकार है कि बुधवार दिन में करीब 11.30 बजे मन्दसौर के बस स्टैंड के पीछे लक्ष्मण दरवाजे के पास झाड़ियों के बीच नाले किनारे एक बालिका बदहवास हालत में मिली। बताते हैं किसी अज्ञात बदमाश ने अपहरण कर बालिका के साथ दुष्कर्म किया और वहां फेंक दिया।
जानकारी के अनुसार तीसरी में पढ़ने वाली केशव नगर स्थित शिशु मंदिर में पढ़ने वाली 8 साल की बालिका मंगलवार दोपहर पिता ने स्कूल छोड़ा था। शाम को जब स्कूल से नहीं लौटी तो परिजन उसे खोजने निकल पड़े। नहीं मिलने पर पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई।

बुधवार को वह झाड़ियों में पड़ी मिली

बालिका के शरीर पर जिस तरह से जगह-जगह चोट के निशान हैं, उससे साफ लग रहा है कि किसी दरिंदे ने उसके साथ जानवरों जैसा सलूक किया। बालिका के गले और गाल पर किसी धारदार हथियार से चोट पहुंचाई गई। आशंका है आरोपी परिचित ही होगा।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार हुआ और टांके लगाए गए। हालत गंभीर होने पर उसे इंदौर एमवायएच में रेफर कर दिया गया। लक्ष्मण दरवाजे के पास सुनसान स्थल से बच्ची का स्कूल बैग, पानी और और बीयर की बोतल को पुलिस ने बरामद कर लिया है।

Spread the love

इंदौर