इंदौरवासियों के लिए सुकून भरी खबर, आज मात्र 9 कोरोना पॉजिटिव मिले, एक की मौत से मृतक संख्या 48, फील्ड में लगी टीम की मेहनत रंग लाने लगी

इंदौर। फील्ड में लगी टीम की मेहनत रंग लाने लगी है। शनिवार को इंदौरवासियों के लिए यह सुकून भरी खबर आई कि आज शहर में मात्र 9 कोरोना पॉजिटिव मिले। एक मरीज की मौत से इंदौर की कुल मृतक संख्या 48 हो गई है।


इंदौर के लिए ये वाकई मेंअच्छे संकेत है। विगत कुछ दिनों से शहर में लगातार कोरोना पाजेटिव मरीज़ों की संख्या में इज़ाफ़ा हो रहा था लेकिन अब उस पर लगाम लगी है।

लगातार कर्फ़्यू और लॉक डाऊन को प्रभावी तरीक़े से पालन कराने और अधिकांश शहरवासियों की घरों में ही बने रहने की सूझबूझ से पॉजिटिव के आंकड़े अब कम होना शुरू हुए हैं। आज मात्र नौ मरीज़ ही पाजेटिव आये है।

इसका श्रेय तमाम मेडिकल, प्रशासनिक, पुलिस व अन्य सहयोगियों को जाता है जो अपनी जान की परवाह नहीं करते हुए मैदान में डटे है। इसी तरह के संयुक्त प्रयास जारी रहे तो जल्द ही इंदौर रेड झोन से बाहर आ जायेगा, ऐसी उम्मीद है।


आज जारी कोरोना अपडेट बुलेटिन में बताया गया कि कल जो रिपोर्ट जारी हुई थी उसमें कुल 892 के बुलेटिन को 11 कम यानी 881 पढ़ा जाए (सम्भवतः कल तकनीकी त्रुटि से आंकड़े बढ़ गए थे)। इस तरह आज के नए 9 मिलाकर कुल पॉजिटिव का आंकड़ा 890 हो गया है।

Spread the love

इंदौर