रोडीज फेम राजीव, रिया चक्रवर्ती संग फोटो साझा कर बुरे फंसे , हुए ट्रोल

रिया चक्रवर्ती हाल ही में वीजे अनुषा दांडेकर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थीं। इस पार्टी में राजीव लक्ष्मण काफी समय के बाद रिया चक्रवर्ती से मिले थे। जिसके बाद राजीव ने रिया के साथ एक तस्वीर शेयर की। जिसमें रिया राजीव को गले लगाकर खड़ी थीं। इस फोटो के साथ राजीव ने रिया के लिए ‘माय गर्ल’ लिखा। लेकिन ऐसा करना सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया और उन्होंने राजीव को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

राजीव और रिया की ये तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस तस्वीर पर कई लोग कमेंट कर राजीव को ट्रोल करने लगे। इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स रिया को इतनी जल्दी मूवऑन करने को लेकर तंज कसने लगे। वहीं राजीव को भी जमकर ट्रोल किया गया। ये सब देख राजीव ने इस पोस्ट को तुरंत डिलीट कर दिया।

रिया संग फोटो शेयर करने पर राजीव ने अपनी सफाई में एक नया पोस्ट शेयर किया। राजीव ने अपनी नई पोस्ट में लिखा, ‘मुझे लगता है कि मेरे गलत शब्दों के चयन के चलते मैंने बिना किसी वजह से परेशानी खड़ी कर दी है।

रिया मेरी एक पुरानी दोस्त है और उससे दोबारा मिलकर मैं काफी खुश हूं। मैं उसके अच्छे के लिए कामना करता हूं।’नई पोस्ट शेयर करने के साथ ही राजीव ने अपना कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया। जिससे कि कोई उनकी इस पोस्ट पर कमेंट ना कर सके। 

Spread the love

इंदौर