Aug 21 2019 /
11:21 AM

इंदौर में पोलोग्राउंड में दंपत्ति से मार पीट के सीसीटीवी फुटेज सामने आए, पहले महिला ने पुलिसकर्मी पर उठाया हाथ, बाद में पुलिसकर्मियों ने दंपत्ति को पीटा

इंदौर। सोमवार शाम इंदौर में पोलोग्राउंड में दंपत्ति से मार पीट के सीसीटीवी फुटेज सामने आए है।

इसमे दिख रहा है कि पहले महिला ने पुलिसकर्मी पर हाथ उठाया, बाद में पुलिसकर्मियों ने दंपत्ति को पीटा। (देखें फुटेज)उल्लेखनीय हैं कि इस मामले में 2 पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गाज गिर चुकी हैं।

यह था मामला

मामला इंदौर के सदर बाजार थाना क्षेत्र के पोलोग्राउंड चौराहे का सोमवार शाम का था। शोभा बंसल नामक महिला द्वारा लिखित में की गई शिकायत में आरोप लगाया गया था कि वह अपने पति सुदीप के साथ दुपहिया पर जा रही थी तभी पोलो ग्राउंड के पास एक बस वाले ने उन्हें कट मारी।

उस बस का पीछा करके दंपत्ति ने पोलोग्राउंड चौराहे पर खड़े पुलिसकर्मियों से शिकायत की। महिला का आरोप था कि बस वाले पर कार्रवाई करने की बजाय पुलिसकर्मियों ने उसके व उसके पति के साथ मारपीट की। मारपीट करने वालों में दो पुलिसकर्मी व एक महिला पुलिसकर्मी भी थे।

चौराहे पर हुई इस घटना के बाद वहां जमकर हंगामा भी हुआ था। कुछ आक्रोशित लोगों ने रोड भी जाम कर दिया था। वरिष्ठ अधिकारियो तक मामला पहुँचा। इसमे एएसआई सुरेश यादव व हेडकांस्टेबल सुरेश भदौरिया के विरुद्ध कारवाई भी की गई थी।

Spread the love

इंदौर