चरित्र शंका में ‘लिव इन’ मे साथ रह रही युवती को उठाकर ब्रिज से नीचे फेंक दिया, सीसीटीवी फुटेज से हत्या के खुलासे के बाद आरोपी गिरफ्तार

उज्जैन। चरित्र शंका में ‘लिव इन’ मे साथ रह रही 24 वर्षीय युवती को उठाकर ब्रिज से नीचे फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई। सीसीटीवी फुटेज से हत्या के खुलासे के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए आरोपी का नाम सचिन पिता नरेंद्र बौरासी निवासी जबरन कॉलाेनी नीलगंगा उज्जैन है।


उज्जैन के हरिफाटक ब्रिज के नीचे 24 वर्षीय युवती की लाश मिलने की सूचना पुलिस की मिली थी। छानबीन के दौरान पुलिस ने ब्रिज पर लगे सीसीटीवी फुटेज देखे तो देर रात डेढ़ बजे एक युवक युवती को लेकर पैदल ब्रिज पर जाते हुए दिखाई दिया।

कुछ देर ये ब्रिज पर बैठे रहे, इसके बाद युवक ने युवती को गोद में लिया और ब्रिज के नीचे फेंक दिया और तेजी से भाग गया। उस आधार पर खोजबीन के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया।


आपस मे प्रेम सम्बन्धो के बाद विगत कुछ वर्ष से दोनों पति-पत्नी की तरह ‘लिव इन’ में रहने लगे लेकिन कुछ समय से सचिन काजल पर चरित्र शंका करने लगा था।

इसी बात को लेकर आरोपी सचिन ने काजल को ब्रिज से नीचे फेंक कर मर डाला। इस केस को सुलझाने में एसपी उज्जैन मनोज सिंह, एएसपी रूपेश द्विवेदी के निर्देशन में महाकाल थाने के टीआई अरविंद तोमर व टीम का योगदान रहा।

Spread the love

15

इंदौर