इंदौर में वेब सीरिज के नाम पर मॉडल युवतियों के आपत्तिजनक विडियों बनाने का मुख्य आरोपी ब्रजेन्द्र सिंह सिंगर शान के साथ एलबम ‘अजब इश्क’ में था डायरेक्टर व प्रोड्यूसर

इंदौर। इंदौर में वेब सीरिज के नाम पर मॉडल युवतियों के आपत्तिजनक विडियों बनाने का मुख्य आरोपी ब्रजेन्द्र सिंह गुर्जर ने सिंगर शान के साथ एलबम ‘अजब इश्क’ में डायरेक्टर व प्रोड्यूसर के रुप में काम किया था। यह बात उसने गिरफ्तारी के बाद सायबर सेल से पूछताछ में बताई।

उल्लेखनीय है कि इंदौर में वेब सीरिज बनाने का झांसा देकर मॉडल युवतियों के आपत्तिजनक विडियों अश्लील साईटस/एप्स पर अपलोड करने का मुख्य आरोपी ब्रजेन्द्र सिंह सायबर सेल की गिरफ्त में होकर रिमांड पर है।


एसपी राज्य सायबर सेल इंदौर जितेंद्र सिंह ने बताया कि अल्ट बालाजी एवं टी-सीरिज के लिए बेव सीरिज बनाने का झांसा देकर बिना युवती की सहमति के इंदौर की माडल के आपत्तिजनक विडियों व्हलगर साईटस/एप्स पर अपलोड कर अनैतिक लाभ कमाने वाले आरोपियों की धरपकड में कई चौकाने वाली जानकारियां आई है।

इनके द्वारा फिल्म में काम दिलाने के नाम पर माडल युवती को प्रलोभन देकर अनेक अश्लील फिल्म बनाई गई। फिल्म को बनाने में डायरेक्टर ब्रजेन्द्र गुर्जर के साथ राजेश बजाड उर्फ राज गुर्जर, अंकित चावडा, मिलिंद डाबर सुनिल जैन, अनिल द्विवेदी, विजयानंद पाण्डेय, अजय गोयल, गजेन्द्र सिंह , युवराज, प्रमोद सिमरियाए योगेन्द्र जाट भी शामिल रहे।


उन्होंने बताया कि एक आरोपी गोवर्धन चंद्रावत उर्फ गजेन्द्र उर्फ गज्जू विदेशी महिलाइओं के साथ संगठित रुप से देह व्यापार करने के मामले में जेल मेें बंद था जिसका पुलिस रिमांड कोर्ट से 13 अगस्त तक का लेकर पुछताछ जारी है। आरोपी ब्रजेन्द्र सिंह गुर्जर एवं पूर्व में पकडे जा चूके आरोपी मिलिंद डावर को भी 13 अगस्त तक रिमांड पर लिया गया है।

एसपी सिंह ने बताया कि पूछताछ में गजानंद उर्फ गजेन्द्र द्वारा बताया गया की वह वर्ष 2014 से ही देह व्यापार गिरोंह की गतिविधियों में शामिल रहा है।


आरोपी राजेश बजाड उर्फ राज गुर्जर, अशोक सिंह, एवं विजयानंद पाण्डेय के तार ओटीटी प्लेटफार्म Ullu एवं Flizmovies के साथ जुडे है। पुछताछ में आरोपीयों द्वारा निर्भय चौधरी, विशाल बैस, एवं शुभेन्द्र सिंह के नाम भी बताए गए हैं। पूछताछ जारी है।

उक्त प्रकरण के खुलासा करने में निरी0 राशिद अहमद, उप0निरी0 संजय चौधरी, उप0 निरी0 गोपाल अजनार, प्रधान आर0 प्रभाकर महाजन, आर0 विवेक मिश्रा, आर0 गजेन्द्र सिंह राठौर, आर0 आशीष शुक्ला, आर0 विजय बडोदकर, आर0 महावीर म0आर0 विनिता त्रिपाठी की भूमिका रही।

फ़ोटो- सायबर सेल इंदौर द्वारा आरोपीयों की निशादेही पर शिमला फार्म हाउस पर कार्यवाही करते हुए।

Spread the love

6

इंदौर