इंदौर में शादियों व धर्मस्थलों पर किस हद तक छूट रहेगी, ये भोपाल से होगा तय, क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में आए सुझावों के आधार पर रविवार को आ सकती है गाइडलाइंस

इंदौर। इंदौर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते शनिवार से रात्रिकालीन कर्फ्यू तो लागू हो गया लेकिन इसी माह शुरू होने वाली शादियों व धर्मस्थलों पर होने वाली भीड़ को नियंत्रित किस तरह किया जाएगा, किस हद तक यहाँ छूट रहेगी, ये भोपाल से ही तय होगा। शनिवार रात को रेसीडेंसी कोठी पर हुई जिला क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में जनप्रतिनिधियों से आए सुझावों पर कोई अंतिम निर्णय नही हो पाया। इन सभी सुझावों को भोपाल भेजा जाएगा। उच्चस्तर पर इन सुझावों के आधार पर सम्भवतः रविवार को वहां से गाइडलाइंस आ सकती है।

आज की बैठक में कलेक्टर मनीष सिंह डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र के अलावा तुलसी सिलावट सांसद शंकर लालवानी , विधायक आकाश विजयवर्गीय नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, सुदर्शन गुप्ता सहित कई जनप्रतिनिधि शामिल हुए ।


बैठक में कोरोना के बढ़ते मामलों की रोकधाम के लिए जनप्रतिनिधियों ने कई सुझाव दिए है। सूत्रों की माने तो फिलहाल रात के समय शादियों में हलवाई , कैटर्स मेहमानों को आने जाने ओर मालवाहक वाहन 24 घंटे आने की छूट पर सहमति बनी है। सभी सुझाव को भोपाल मुख्यमंत्री के पास भेजा जाएगा जिन पर वही से मोहर लगेगी । फिलहाल किसी भी तरह का कोई आदेश जारी नही हुआ है।

सबसे अधिक शादी वाले चिंतित

मौजूदा हालातों से सबसे अधिक वे परिवार चिंतित हैं जिनके यहां हाल ही में शादियां है और निमंत्रण पत्र भी बंट चुके हैं। वे कैसे मैनेज करेंगे, उन्हें इसकी चिंता सता रही है।

Spread the love

8

इंदौर